Premi Premika Ka Video: ये वीडियो लवर-गर्लफ्रेंड का है. दोनों क्लास में बैठे हैं लेकिन तभी एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया.

Premi Premika Ka Video: ये इंटरनेट की दुनिया में कब वायरल होगी, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो जितनी बार देखे जाते हैं उतनी बार दिमाग नहीं भरता है। लेकिन कुछ ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर कोई भी सोच में पड़ सकता है. अब जो वीडियो वायरल हुआ है वह कुछ इसी तरह का है। इस वीडियो को देखकर आप भी एक पल के लिए सोच में पड़ जाएंगे। वीडियो देखकर लगता है कि अभी क्लास होने में समय था इसलिए प्रेमी अपनी प्रेमिका के पास बैठ जाता है। लेकिन जो आगे बढ़ता है उसे देखकर विश्वास करना मुश्किल है।

प्रेमी जूं निकालने बैठ गया
वीडियो में प्रेमी और प्रेमिका क्लास में बैठे हैं. उसके पीछे एक और लड़की भी नजर आ रही है। देखते ही देखते प्रेमिका अपने प्रेमी की गोद में सिर रखकर अपने बालों को खुला छोड़ देती है। अब मजे की बात यह है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका के प्रति केयर दिखाने लगता है। फ्रेम में कुछ ऐसा हुआ जो आपको एक पल के लिए झकझोर कर रख देगा। दरअसल, प्रेमी घड़ी में ही प्रेमिका के सिर से जुएं निकालने लगता है। किसी ने गुपचुप तरीके से इस मौके का वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है.

क्लास वीडियो देखें:

पीछे बैठी लड़की भी कांप उठी
वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि क्लास के पीछे बैठी लड़की भी प्रेमी-प्रेमिका की हरकतों को देखकर हैरान रह गई. इस वीडियो को अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर 18plusguyy नाम के अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस पर नेटिजन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

Related News