इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है।

आपको बता दें कि बीते दिन प्रियंका अपने काम के सिलसिले से एयरपोर्ट पर स्पॉट होती रहती है। लेकिन आज उनके जन्म दिन के मौके में हम बात करेंगे उनके बेस्ट एयरपोर्ट लुक के बारे में,

हाल ही में प्रियंका का ये बेहद अलग एयरपोर्ट लुक देखने को मिला। प्रियंका ने इस दौरान ब्लू कलर के ट्राउजर्स और व्हाइट कलर का टॉप पहने हुए नजर आई। अपने लुक को प्रियंका ने हाई हील्स और सफेद रंग का हैंड बैग के साथ कंप्लीट किया हुआ था। वैसे कुछ भी कहो प्रियंका इसमें काफी गॉर्जियस लग रही थी। अगर बात करे प्रियंका की इस लुक की तो अब तक सबसे यूनिक और बेस्ट एयरपोर्ट लुक है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन रैपर निक जोनस को डेट कर रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को आए दिन अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ स्पॉट किया जा रहा है। दोनों की बढ़ती नजदीकियों देखकर कयास लगाए जा रहे है कि जल्द दी यह कपल शादी करने वाला है। खबरों की मानें तो वह इस महीने के आखिर में निक के साथ सगाई कर सकती है।

Related News