गैरेज में मरम्मत के लिए आया बीएमडब्ल्यू कार मैकेनिक ट्रायल के लिए एक साधारण मॉडल को पहाड़ी पर ले गया . वो भी रात के ग्यारह बजे। घाट पर उतरते ही वह नीचे कूद गया और चट्टान से जा टकराया। चट्टान से टकराते ही कार में आग लग गई और वह जल कर राख हो गई। ट्रायल कोर्ट ने मैकेनिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी यह है कि गोवा से सलीम अहमद की MH-12BX4545 BMW कार खराब हो गई थी. इसलिए उन्होंने यह महंगी कार शिरोली के समीर मिस्त्री को मरम्मत के लिए दी थी । तीन दिन बाद कार की मरम्मत होने के बाद मैकेनिक ट्रायल के लिए कार को साडेल मडाले घाट ले गया। वहां से लौटते समय घाट में कोई दरार नहीं आई। भयभीत मैकेनिक कार से बाहर कूद गया लेकिन आगे बढ़ गया और एक बड़ी चट्टान से टकरा गया और कार में आग लग गई। तुरंत फायर बिग्रेड को बुलाया गया लेकिन तब तक कार में आग लग चुकी थी। इससे एक मैकेनिक के लिए महंगी कार का ट्रायल काफी महंगा हो गया है।

इस बीच, एक और घटना में जलती हुई कार कोल्हापुर उनगावा तेम्बलाई के रास्ते में रोमांचित हो गई। सुबह करीब साढ़े दस बजे कोल्हापुर की ओर आ रही तेज रफ्तार कार में अचानक आग लग गई। इसी बीच दोपहिया सवार अमित कोराणे कार से उतरे और चालक जितेंद्र पटेल को बचा लिया। कुछ ही देर में कार जल कर जमीन पर गिर गई। केवल चार पहिया वाहन का कंकाल रह गया। भाग्य के बल पर पटेल की जान बच गई।

Related News