टाटा पंच कैमो वैरिएंट को केवल कॉस्मेटिक रूप से अपडेट किया गया है। एसयूवी का एक्सटीरियर फोलीज ग्रीन कलर में किया गया है। एक डुअल-टोन विकल्प भी है इसलिए छत को पियानो ब्लैक या प्रिस्टिन व्हाइट में रखा गया है। टाटा मोटर्स ने फेंडर्स पर CAMO बैजिंग भी जोड़ा है। इसमें 16 इंच के चारकोल डायमंड-कट अलॉय व्हील भी मिलते हैं। टाटा एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, फॉग लैंप और एलईडी टेल लैंप भी प्रदान करता है। कैमो वेरियंट के इंटीरियर को यूनिक मिलिट्री ग्रीन कलर दिया गया है।


फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 इंच का हरमन-सोर्स टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले को सपोर्ट करता है। यह 6-स्पीकर सिस्टम से जुड़ा है। एक रिवर्स पार्किंग कैमरा भी है जो ड्राइवर को तंग पार्किंग स्थानों में वाहन पार्क करने में मदद करता है।


साथ ही, इंजन को स्टार्ट/स्टॉप करने के लिए क्रूज़ कंट्रोल और एक पुश बटन भी है। टाटा मोटर्स पंच को केवल एक इंजन विकल्प के साथ बेचती है। यह 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर रेवोट्रॉन इंजन है। यह अधिकतम 86 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है।

यह 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 5-स्पीड AMT के साथ आता है। टाटा पंच को 5-स्टार ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट रेटिंग मिली है। अगस्त 2022 में, टाटा ने 12,006 इकाइयाँ बेचीं, जो पंच की अब तक की सबसे अधिक बिक्री है। ऐसी भी खबरें हैं कि टाटा मोटर्स पंच के इलेक्ट्रिक वर्जन पर भी काम कर रही है।

Related News