हर दिन लोग एक नई सुबह के साथ अपने काम को पूरा करने के लिए नए उत्साह के साथ जागते हैं, मगर उन्हें यह भी डर होता है कि उन्हें किसी कार्य को पूरा करने में कोई नुकसान न हो, इसलिए लोग अपने किसी भी कार्य को अपनी कुंडली से शुरू करना पसंद करते हैं, मगर आज ग्रहों की स्थिति को देखते हुए कहा जा सकता है कि इन दो राशियों के लिए आज का दिन बहुत ही खराब हो सकता है, इसलिए इन राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है, तो आइए जानते हैं.....

वृष राशि आज दिन भर उतार-चढ़ाव के साथ-साथ मानसिक स्थिति भी बिगड़ने वाली है। शारीरिक स्थिति भी कई कठिनाइयों का कारण बन सकती है। प्यार में सावधानी बरतने की जरूरत है। इस दोष से बचना है तो लाल रंग की वस्तुओं का दान करें।

मकर- आज धनु राशि वालों को भी कई बातों का ध्यान रखना होगा, स्थिति थोड़ी गंभीर हो सकती है. कोई भी काम शुरू करने से पहले ध्यान रखें वरना चोट लग सकती है। आप किसी मुश्किल में पड़ सकते हैं। थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। दिन भर एक-दो घंटे यही स्थिति बनी रहती है। तब सब ठीक हो जाएगा। यदि मकर धनु इस दोष से बचना चाहते हैं तो तांबे की थाली का दान करें। ऐसा करने से आपका दिन शुभ रहेगा।

Related News