दिल्ली में कई ऐसी जगहें हैं जो स्ट्रीट शॉपिंग के लिए काफी मशहूर हैं। दिल्ली का सरोजिनी नगर मार्केट खरीदारी के लिए बहुत प्रसिद्ध है और ऐसा ही कनॉट प्लेस का जनपथ मार्केट है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से पैदल दूरी के भीतर है और आप यहां से ऑटो भी ले सकते हैं। सरोजिनी की तरह ही जनपथ एक बड़ा बाजार है। आप यहां बेहद खूबसूरत चीजें किफायती दर पर खरीद सकते हैं। यह महिलाओं के लिए एक बेहतरीन जगह है। आप यहां कपड़े, जूते और बैग जैसी कई चीजें खरीद सकते हैं। जिसके अलावा आप यहां और भी कई चीजें खरीद सकते हैं।

कपड़े- आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जनपथ मार्केट में आपको हर तरह के कपड़े मिल जाएंगे। इस सूची में बहुत सारी शर्ट, टी-शर्ट, ड्रेस, जंपसूट और स्कर्ट आदि शामिल हैं। यहाँ कई डेनिम की दुकानें हैं। जिसके साथ ही यदि आप सर्दियों के कपड़े सस्ते दाम में खरीदना चाहते हैं तो यह बाजार आपके लिए बेस्ट है।

एथनिक वियर - यदि आप एथनिक लवर हैं तो यहां आपको सब कुछ मिल जाएगा। आप यहां से सूट और कुर्ता आदि ले सकते हैं। जिसके अलावा आप यहां गुजराती डिजाइन के कपड़े भी खरीद सकते हैं।

जंक ज्वैलरी- बता दे की,जंक ज्वैलरी इन दिनों काफी चलन में है। इयररिंग्स से लेकर नेकलेस और नेकलेस से लेकर चोकर्स और चोकर्स से लेकर ब्रेसलेट, रिंग तक आप यहां से ले सकते हैं।

जूते- यहां स्टाइलिश जूते भी आसानी से लिए जा सकते हैं।

बैग- बैग महिलाओं के लिए सबसे जरूरी एक्सेसरीज में से एक है। ऐसे में यहां आपको टोट बैग, पर्स, स्लिंग बैग, क्लच सब सस्ते दामों पर मिल जाएगा.

Related News