हर महिला का सपना होता है कि उसकी त्वचा को खूबसूरत बने ऐसे में आज हम आपको खूबसूरत और गोरी त्वचा पाने के लिए कुछ ऐसे फेस प्रोडक्ट और फेस पैक के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका इस्तेमाल कर कर आप अपनी त्वचा को बेहद ग्लोइंग एवं सुंदर बना सकते हैं और इसके रिजल्ट आपको तुरंत ही दिखाई देने लगेंगे।

अगर आप एलोवेरा फेस पैक कसतेमार करते हैं तो यह आपके शरीर को बेहद स्वस्थ बना देगा और इसके साथ-साथ आपकी त्वचा को बेहद ग्लोइंग देगा फॉरेस्ट ऑफिस के साथ-साथ आप एलोवेरा का इस्तेमाल शहद के साथ भी कर सकते हैं और इसके असर आपको चंद दिनों में ही दिखाई देने लगेंगे।

इसके अलावा आप नींबू के फेस पैक कब इस्तेमाल कर सकते हैं नींबू और शहद से बना फेस पैक भी आपको स्टंट फ्लोर देने में बेहद असरदार साबित होगा।

आप केसर के फेस पैक कब इस्तेमाल कर सकते हैं कि सर का फेस पैक बनाने के लिए आप एक बाउल में दो चम्मच दूध लेना और उसमें केसर के दो-तीन धागे डालें और कुछ देर तक भिगोकर रखें और उसके बाद रुई से अपने पूरे चेहरे पर इसका फेस पैक बनाकर लगा ले आप थोड़ी देर बाद सादे पानी से इसे धो लें और आपको तुरंत इसके प्रभाव अपने चेहरे पर दिखाई देने लगेंगे।।

Related News