आज कल हर कोई बॉलीवुड सेलेब्रिटी की तरह दिखना चाहता है। अक्सर उनके जैसा मेकअप, फैशन स्टाइल और ना जाने क्या-क्या फॉलो करती हैं। अपनी आइडियल सेलिब्रिटी की तरह दिखना चाहती हैं। लेकिन क्या आपको पता ये एक्ट्रेस स्क्रीन पर परफेक्ट दिखने के लिए कितनी मेहनत करती हैं। बात करे एक्ट्रेस आलिया, अनुष्का और करीना की तो खुबसुआरत दिखने के लिए हर दिन ये काम करते है।
अपनाये ये सिंपल ब्यूटी टिप्स

आलिया भट्ट:

अगर आप आलिया भट्ट की खूबसूरती की फैन है तो हम आपको बता दे आलिया अपनी स्कीन पर आइस के क्यूब का इतेमाल करती हैं। आइस के इस्तेमाल से पफ्फी स्कीन को कम करने में मदत मिलती हैं। यहीं नहीं आलिया सॉफ्ट और चेहरे पर पिम्पल न आये इसके लिए मुल्तानी मिटटी का उपयोग करती हैं।


अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा हर किसी की फेवरेट है।अनुष्का अपनी खूबसूरत स्कीन के लिए मेकअप के अलावा क्या नुख्सा अपनाती हैं। जी हाँ हम आपको बता दे अनुष्का रोज़ाना अपनी स्कीन पर नीम पाउडर का फेस पैक लगाती है जिससे स्कीन के केमिकल और कीटाणु नकल जाते है और स्कीन नैचुरली ग्लो करती हैं।


करीना कपूर खान
करीना कपूर हमेशा अपने न्यूड मेकअप लुक के लिए जानी जाती है। अपनी त्वचा को हैल्थी रखने के लिए शहद से रोज़ाना मसाज करती हैं। जिससे उनकी स्कीन बिना मेकअप के भी ग्लो करती हैं।

Related News