किसी भी खास मौके पर खूबसूरत और अट्रैक्टिव देखने के लिए सभी लोग कहीं तरीके अपनाते हैं जिसमें कपड़े और मेकअप तथा फुटवियर का कॉन्बिनेशन शामिल है। कई लोग ऐसे भी होते हैं जो बॉलीवुड स्टार्स के फैशन को कॉपी करते हैं। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसे भी हैं जो अपने ब्यूटी सीक्रेट्स को अपने फैंस के बीच शेयर करते हैं इसी लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस अनन्य पांडे का भी शामिल है खुद का रेड साड़ी वाला लुक शेयर किया है। अनन्य पांडे ने अपने इस रेड साड़ी लुक में पोज देने से पहले एक ब्यूटी टिप्स भी फॉलो किया है। जो आपकी त्वचा पर इंस्टेंट ग्लो लाने में कारगर होगा इसलिए के माध्यम से जानते हैं इसके बारे में विस्तार से -


* चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो पाने के लिए अनन्य पांडे ने लगाई है ये चीज :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्य पांडे ने रेड साड़ी लुक पर फोकस किया है लेकिन इससे पहले अनन्य पांडे स्किन केयर रूटीन को फॉलो करती हुई नजर आई है। अनन्या पांडे ने अपने चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो पाने के लिए शीट मस्क लगाया है बाजार में आपको एलोवेरा से लेकर चंदन वाले शीट मास्क आसानी से मिल जाएंगे। शीट मस्क में आपकी त्वचा को हाइड्रेट की से लेकर मॉइस्चराइजिंग करने के गुण पाए जाते हैं। अनन्या पांडे के बताए गए टिप्स को फॉलो करके आप भी अपने चेहरे पर इंस्टेंट ग्लो पा सकते हैं. आइए जानते है शीट मास्क से मिलने वाले फायदे -


* एंटी एजिंग की समस्या को करें दूर :

आप अपनी त्वचा पर चावल से बने सीट मास्क का इस्तेमाल कर सकते हैं यह शीट मास्क एंटी एजिंग एजेंट के रूप में काम करता है। चेहरे पर समय से पहले होने वाली झुर्रियों को दूर करने के लिए आप सप्ताह में एक बार इस शीट मास्क का इस्तेमाल कर सकते हैं।


* टैन की समस्या को करें रिमूव :

कई बार हमारी त्वचा पर धूप और गर्मी तथा प्रदूषण की वजह से टैनिंग की समस्या होने लगती है जो हमारी खूबसूरती को पूरी तरह बिगाड़ सकती हैं। इस समस्या से राहत पाने के लिए आप हफ्ते में एक बार रात को सोते समय शीट मास्क का इस्तेमाल कर सकते है।


* त्वचा के एक्स्ट्रा ऑयल से दिलाए राहत :

यदि आप भी अपनी त्वचा के ऑयली होने की वजह से परेशान है तो आप इस समस्या से राहत पाने के आप चावल से बने शीट मास्क का इस्तेमाल कर सकते है। इसका इस्तेमाल करने से हमारी त्वचा पर जमा एक्स्ट्रा ऑयल को दूर करने में राहत मिलती है।

Related News