बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बारे में हम सभी अच्छी तरह जानते हैं। श्रद्धा कपूर एक ऐसी बॉलीवुड स्टार है जो ना सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी सादगी से भी लोगों का दिल जीत लेती है। यदि आप भी नो मेकअप लुक्स में भी खूबसूरत दिखना चाहती है तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के लुक्स से टिप्स ले कर खूबसूरत दिख सकती है आइए इस लेख के माध्यम से नजर डालते हैं श्रद्धा कपूर के नो मेकअप लुक्स पर -


* ज्यादातर बॉलीवुड एक्ट्रेस खूबसूरत दिखने के लिए हैवी मेकअप इस्तेमाल करते हैं और अपने लुक को खूबसूरत बनाता है लेकिन श्रद्धा कपूर कि इस तस्वीर के माध्यम से आप देख सकते हैं कि उनका चेहरा किस तरह नेचुरल ग्लो और शाइन कर रहा है।


* श्रद्धा कपूर को लेकर यह कहा जाता है कि वह अपनी फिटनेस और ब्यूटी का पूरी तरह ख्याल रखती है और अपना ख्याल रखने के लिए वह अपनी डाइट का भी खास ध्यान रखती है आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि श्रद्धा कपूर टेक ड्रिंक को एंजॉय कर रही है।


* श्रद्धा कपूर ने कई बार कैजुअल लुक को भी कैरी किया है और अपने इस लुक में भी वह बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थी श्रद्धा कपूर ने अपने खुले बालों वाले पोज में सेल्फी लेते हुए अपनी एक तस्वीर अपनी सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की। अपने इस पोज में श्रद्धा की क्यूट स्माइल भी बहुत प्यारी लग रही है।


* श्रद्धा कपूर अपने सिंपल लुक से भी लोगों को दीवाना कर देती है श्रद्धा के इस लुक को आप सर्दियों में भी कैरी कर सकते हैं अपने इस लुक में श्रद्धा कपूर ने अपने सिर पर वूलन कैप और मरून कलर का स्वेटर कैरी किया हुआ है इस लुक में देखकर कहा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर की नेचुरल ब्यूटी का कोई जवाब नहीं है।

Related News