बिग बॉस 15 के पहले दिन से ही यह बात सामने आई है कि कंटेस्टेंट जय भानुशाली काफी आक्रामक हैं और गुस्से में आकर कुछ भी बोल देते हैं. हालिया एपिसोड में यह बात सामने आई है। मना करने पर भी उसे उसकी मां प्रतीक सहजपाल को गालियां देती नजर आई। अब इन सबके बीच 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और 'फोर्क गर्ल' शेफाली जरीवाला जय की भाषा को भड़काती नजर आ रही हैं. दरअसल, उन्होंने ट्वीट कर जय को अपनी जुबान पर काबू रखने की सलाह दी थी।

आप देख सकते हैं शेफाली ने एक ट्वीट में लिखा, 'फिलहाल मैं बिग बॉस 15 देख रही हूं. शो में स्टार्स की लव स्टोरी देखना मजेदार होगा. प्रतीक सहजपाल शो में काफी अच्छा खेल खेल रहे हैं. प्रतीक सहजपाल को अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए। वहीं जय भानुशाली को अपनी जुबान पर काबू रखना चाहिए।' अब शेफाली जरीवाला का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं शेफाली के ट्वीट पर जय भानुशाली की पत्नी माही विज ने कमेंट किया है.



उन्होंने शेफाली के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'लगता है आपको अपनी हरकतों का बुरा नहीं लगा। देखो कौन बोल रहा है।' शेफाली के साथ माही विज का कमेंट भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आप सभी को याद हो तो शेफाली जरीवाला ने बिग बॉस 13 में भी खूब हंगामा किया था. माही ने उन्हें अपने उन्हीं पलों की याद दिला दी है.

Related News