सोशल मीडिया के कारण कई लोग सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं। ऐसा ही हाल ही में केरल की एक स्ट्रीट हॉकर के साथ हुआ, जो अपने मेकओवर की तस्वीरें वायरल होने के बाद मशहूर हो गईं।

किस्बू के रूप में पहचानी गई, युवा लड़की को फोटोग्राफर अर्जुन कृष्णन ने देखा, जब वह एक मंदिर के पास गुब्बारे बेच रही थी। उन्होंने उसकी कुछ तस्वीरें क्लिक कीं और बाद में उन्हें अपने निजी इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया।

थोड़े समय के भीतर, एक तस्वीर वायरल हो गई और किस्बू ने एक फोटोशूट में अभिनय किया।

एनडीटीवी से बात करते हुए, फोटोग्राफर कृष्णन ने कहा कि उन्होंने किस्बू को 17 जनवरी को केरल के अंडालूर कावु उत्सव में गुब्बारे बेचते हुए देखा था। उसकीसुंदरता से प्रभावित होकर, फोटोग्राफर ने जल्दी से अपना कैमरा निकाला और किशोरी की कुछ तस्वीरें क्लिक कीं।

कृष्णन बाद में किस्बू की मां के पास गए और उन्हें कुछ तस्वीरें दिखाईं जो उन्होंने खींची थीं। यहां छवि देखें:

तस्वीरें देखकर परिजन खुशी से झूम उठे। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के तुरंत बाद, किसी ने किस्बू और उसके परिवार के साथ मेकओवर और एड शूट के लिए संपर्क किया। किस्बू के परिवार से फोटोशूट की अनुमति मिलने के बाद मशहूर मेकअप आर्टिस्ट रेम्या प्रजुल ने किशोरी के ट्रांसफॉर्मेशन पर काम करना शुरू किया। ट्रांसोर्मेशन सुबह 4:00 बजे शुरू हुआ जब किशोर को मैनीक्योर, पेडीक्योर और फेशियल दिया गया। फोटोशूट के लिए किस्बू ने ट्रेडिशनल कसावु साड़ी के साथ गोल्ड ज्वैलरी पहनी थी। यहां देखिए उनकी कुछ तस्वीरें

शूट से तस्वीरें अर्जुन कृष्णन द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए जाने के बाद, फोटोज को देश भर के उपयोगकर्ताओं से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। कई लोगों ने तस्वीरों की प्रशंसा की और लड़की की खूबसूरती को देख हैरान रह गए।

यह पहली बार नहीं है जब इंटरनेट ने एक सामान्य व्यक्ति को लगभग रातोंरात एक प्रसिद्ध मॉडल बना दिया है। हाल ही में केरल के एक मजदूर को भी सोशल मीडिया के जरिए शोहरत मिली। केरल के कोझीकोड जिले के रहने वाले मम्मिक्का ने एक स्थानीय ब्रांड के लिए एक मॉडल के रूप में पेश होने के बाद अपने मेकओवर के लिए सुर्खियां बटोरीं।

Related News