दुनिया भर के अरबपतियों में एक नाम भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का भी आता है। मगर, बात करे मुकेश अंबानी की वाइफ नीता अबांनी की तो मुका कोई भी हो उनका चर्चा कम नहीं हैं। आपको बता दे नीता अंबानी बेसकीमती चीजों की काफी शौखिन है, नीता को महंगे आउटफिट्स, महंगे फूड आइटम्‍स और महंगी गाडि़यों का तो शौक है ही साथ ही नीता अंबानी को एक्‍सपेंसिव बैग्‍स को कैरी करने का भी शौक है।

बात करे नीता अबांनी के बैग कलेक्‍शन की तो मबहुत सारे ब्रांडेड हैंड बैग्‍स हैं जिनकी आसमान छूती कीमत आपको हैरान होने पर मजबूर कर देगी। तो चलिए एक जहलक देखते है नीता अंबानी के महंगे बैग कलैक्‍शन

हीरे जड़ा बैग
जितनी आम आदमी की जिंदगी भर की कमाई होगी उसके बराबर कीमत वाला बैग नीता अंबानी के कलेक्‍शन में मौजूद है। कुछ समय पहले अंबानी फैमिली के फैन पेज @ambanifamily में एक तस्‍वीर पोस्‍ट की गई थी। इस तस्‍वीर में नीता अंबानी करिश्‍मा कपूर और करीना कपूर के साथ नजर आ रही थीं। इस बैग में 240 हीरे जड़े थे और इसकी कीमत 2.6 करोड़ रुपए थी। इतना ही नहीं इस बैग का हैंडल 18 कैरेट गोल्‍ड का बना हुआ था।

गणेश क्‍लच
नीता अंबानी के पास जूडिथ लाइबर का ही एक गणेश क्‍लच भी है। इसे भी खास ऑस्‍ट्रीयन क्रिस्‍टल्‍स से सजाया गया है। इसकी कीमत 5995 डॉलर है और भारतीय मुद्रा में यह आपको 4 लाख 26 हजार रुपए में मिलेगा।

एलिफेंट क्‍लच
ट्रेडिशनल लुक के लिए भी नीता अंबानी के पास खास क्‍लच कलैक्‍शन है। यह क्‍लच पहले बार तब सामने आया था जब नीता न्यूयॉर्क में हुए Time 100 Gala Event में हिस्‍सा लेने पहुंची थीं। जूडिथ तलाइबर ब्रांड के 'महाराजा एलिफेंट' क्‍लच बैग को मल्‍टी कलर ऑस्‍ट्रीयन क्रिस्‍टल्‍स से सजाया गया है। इसकी कीमत 5495 डॉलर है यानी यह आपको 406822.32 रुपए में मिलेगा।

Related News