भारतीय बाजार के सेडान सेगमेंट में मारुति सुजुकी डिजायर और होंडा अमेज के बीच प्रतिस्पर्धा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मारुति सुजुकी जल्द ही स्विफ्ट और डिजायर को कंपनी फिटेड सीएनजी किट के साथ लॉन्च कर सकती है। कंपनी फिलहाल दोनों कारों की सीएनजी किट से टेस्टिंग कर रही है।

Honda भी लॉन्च करेगी Amazon का CNG मॉडल

Honda Cars India भी बाजार में CNG कारें लॉन्च कर सकती है। मारुति की जल्द ही लॉन्च होने वाली स्विफ्ट डिजायर सीएनजी को टक्कर देने के लिए होंडा एमेजॉन का सीएनजी मॉडल लॉन्च करने के लिए तैयार है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Honda Amazon के CNG मॉडल को इसकी टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था। अगर मारुति सुजुकी डिजायर और होंडा कंपनी अमेज सीएनजी किट के साथ लॉन्च होती है तो मुकाबला रोमांचक होने वाला है। अगर होंडा सीएनजी अमेज लॉन्च करती है तो यह कंपनी की पहली सीएनजी कार होगी।

होंडा कार्स इंडिया 17 अगस्त को अपडेटेड अमेज कॉम्पैक्ट सेडान लॉन्च करेगी। नए फेसलिफ्ट मॉडल में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इंटीरियर में भी बदलाव देखने को मिल सकता है।

हालांकि कंपनी ने अभी तक 2021 होंडा अमेज फेसलिफ्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन कहा जा रहा है कि इसमें कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेगा।

Related News