हाथों पर बनी हर लकीरो का अपना अलग अलग इशारा है, लेकिन आज हम ऐसे लकीर का जीकर करेंगे जो व्यक्ति के लव अफेयर के बारे में बता सकती हैं। हथेली पर लकीरों की ये स्थिति पूरे जीवन में होने वाले आपके लव अफेयर की जानकारी दे सकते हैं। अगर आपकी हृदय रेखा या लव लाइन काफी लंबी है और हथेली के दोनों सिरों तक पहुंचती है तो ये बताती है कि आप सीधे सादे व्यक्ति हैं। आपको शॉर्टकट्स लेना पसंद नहीं है। आपका नेचर रोमांटिक है और अपनी पार्टनर के कहे अनुसार चलने में आपको परेशानी नहीं है।

अगर आपके हथेली की लव लाइन गुरु पर्वत पर खत्म होती है तो ये संकेत है कि आपको भरपूर प्रेम मिलेगा। आपको अपने लव अफेयर से बहुत ज़्यादा उम्मीदें हैं।

यदि आपकी हृदय रेखा गुरु पर्वत और शनि पर्वत के नीचे आकर खत्म होती है तो ये बताती है कि आपके जीवन में सच्चे और बहुत ज़्यादा प्रेम की कृपा है। आप अपने रिलेशनशिप के लिए समर्पित हैं इस वजह से आप कहीं दूसरी जगह प्रेम की तलाश ही नहीं करेंगे।

यदि आपकी लव लाइन अंत में जाकर दो भागों में बंट जाती है और यदि ये हल्का सा कर्व होकर नीचे की तरफ आती है तो ये बताती है कि आप अपने रिलेशनशिप के लिए सब कुछ न्यौछावर करने का जज़्बा रखते हैं।

अगर आपकी लव लाइन के अंत होने पर तीन रेखाएं निकल रही हैं तो ये बताता है कि व्यक्ति शांति और सौहार्द में यक़ीन रखता है। लेकिन दुर्भाग्य से आपको लव लाइफ सामान्य से थोड़ी कठिन होगी।

Related News