कसम तेरे प्यार की और थपकी प्यार की जैसे शो में अपना दमदार अभिनय दिखा चुकीं अभिनेत्री सबीना जाट ने शादी कर ली है। सबीना ने कुछ महीने पहले टीवी इंडस्ट्री से विदाई ली थी। दरअसल, उन्होंने अपने धर्म की वजह से इंडस्ट्री छोड़ दी और अब शादी के बंधन में बंध गई हैं। उनके पति का नाम इमरान कुरैशी है। अपनी शादी और अपने सफर के बारे में बात करते हुए सबीना ने कहा, 'मेरी एक्टिंग का सफर बहुत अच्छा रहा है और अब मैं अपनी शादी के बाद की जिंदगी से प्यार करती हूं। मैं इमरान और उनके परिवार को लंबे समय से जानता हूं और उनके साथ रहकर मुझे घर जैसा महसूस होता है।'

अपने पति के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, 'उनका नाम इमरान कुरैशी है, मैं उनसे 'कसम तेरे प्यार की' के सेट पर मिली थी। इमरान उस समय प्रोडक्शन टीम में इंटर्न थे और अपना प्रोडक्शन हाउस खोलना चाहते थे। जब मैं सेट पर था तो इमरान मुझसे बहुत प्रभावित हुआ करते थे और जब उन्हें पता चला कि मैंने टीवी इंडस्ट्री छोड़ दी है, तो वह और ज्यादा प्रभावित हुए। सबीना ने आगे कहा, "मेरे विचारों ने इमरान को बहुत प्रभावित किया और उन्होंने भी इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया और बाद में अपनी फिलिंग मुझसे साझा की। प्यार का इजहार करने के बाद, मैं उनके परिवार से मिली और हमारा रिश्ता आगे बढ़ा और अब हम एक खूबसूरत रिश्ते में हैं।"



सबीना एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से विदाई लेने और धर्म की राह चुनने वाली पहली एक्ट्रेस नहीं हैं। जी दरअसल इससे पहले दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम और सना खान भी इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं.

Related News