पिछले कुछ सालों में टेलीविजन का लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की कास्ट काफी बदल गई है। जून में ही शो से जुड़े सबसे पुराने अभिनेताओं में से एक शैलेश लोढ़ा भी चले गए। अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। 'टप्पू' का किरदार निभाने वाले राज अनादकट भी अब शो छोड़ने वाले हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, भाव्या गांधी के जाने के बाद राज 2017 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में शामिल हुए। पिछले कुछ दिनों से वह शो के सेट पर नजर नहीं आ रहे हैं। उनके जाने की खबरें आ रही हैं। शो में भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदवाडकर ने राज अनादकट के जाने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. अपने एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, "एक कलाकार के रूप में, हम नहीं जानते कि उन्होंने शो छोड़ा या नहीं। मगर उन्हें कुछ स्वास्थ्य समस्याएं थीं, जिसके कारण वह पिछले कुछ दिनों से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। मैंने उसे सेट पर नहीं देखा।"

कुछ दिनों पहले ही राज ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में रणवीर के साथ पोज दे रहे राज बेहद खुश नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ लिखे कैप्शन में राज ने बताया कि उन्होंने रणवीर सिंह के साथ एक बहुत बड़े प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग की है।

Related News