फेस्टिवल के दौरान Amazon की हर साल 4 से 5 दिन की बंपर सेल होती है। हालांकि Amazon द्वारा साल भर में कई तरह की सेल्स की घोषणा की जाती है, लेकिन यह साल की सबसे बड़ी सेल है। यह सेल आमतौर पर अक्टूबर की शुरुआत में या सितंबर के अंत में होती है। हालांकि इस साल यह सेल 23 सितंबर से शुरू होगी। इस सेल के दौरान 50 फीसदी से ज्यादा की छूट। हालांकि, इस सेल की घोषणा Amazon द्वारा नवरात्रि, दशहरा और दिवाली के तीन त्योहारों के समापन के लिए की गई है। हालांकि, एसबीआई बैंक के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड धारकों को एक विशेष ऑफर मिलेगा। हालांकि अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग के मूड में हैं तो यह सेल आपके लिए है।

इस सेल में Amazon इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स, होम शॉपिंग, फर्नीचर, कपड़े, खिलौने, किताबों पर खास छूट देगी. साथ ही Amazon की ओर से iPhone (iPhone) 14, iPhone (iPhone) 13, iPhone (iPhone) 12 पर खास डिस्काउंट दिया जाएगा. साथ ही Amazon की ओर से OnePlus (One Plus), Vivo (Vivo), Oppo (Oppo), Samsung (Samsung) पर स्पेशल डिस्काउंट दिया जाएगा।

साथ ही अगर आप टीवी (टेलीविजन), फ्रिज (फ्रिज), माइक्रोवेव (माइक्रोवेव), एसी, वॉशिंग मशीन (वाशिंग मशीन) खरीदने की सोच रहे हैं तो अमेजन की यह सेल आपके लिए है। क्योंकि Amazon ने इलेक्ट्रॉनिक्स पर 50 फीसदी से ज्यादा डिस्काउंट का ऐलान किया है. हालांकि 23 तारीख से शुरू हो रही इस सेल में ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले लोग काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

Related News