आज के समय में मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को बॉलीवुड में किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है।अलिया इतनी छोटी उम्र में इतना अच्छा अभिनय कर आज लाखों दिलों पर राज़ कर रही है। उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

आज हम आपको अलिया की निजी जिंदगी से जुड़े एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। आज हम आपको अलिया भट्ट के बचपन की एक बात बताने जा रहे हैं जो के इनके स्कूल लाइफ से जुडी है। बता दें के अलिया बचपन से ही काफी खुशमिजाज़ हैं।

अलिया ने इस बात को मीडिया केसामने ज़ाहिर किया था के उनके स्कूल के दिन कितने मस्ती भरे और यादगार रहे हैं। इन्ही बातों के बीच अलिया ने बताया था के उनकी बचपन में एक बड़ी अजीब आदत थी। अपने स्कूल के दिनों में कई बार टीचर ने उन्हें बाथरुम में सोते हुए पकड़ा था।

उन्होंने बताया के एक बार मै स्कूल के बाथरुम में सोते पकड़ी गई थी जिसके कारण मुझे पनिशमेंट भी मिली थी। आलिया ने बताया कि मैं कई बार क्लास से निकल कर स्कूल टाइम में टॉयलेट में जाकर सो जाया करती थी।

इसके बाद एक दिन टीचर ने क्लास में मुझे न पाकर पुछा के अलिया कहाँ है? जिसके बाद मुझे ढूंढा गया और जब सब मुझे ढूंढते हुए टॉयलेट की तरफ पहुंचे तो मैं वॉशरूम में सो रही थी। इसके बाद टीचर ने मुझे पनिशमेंट भी दी थी। सजा के तौर पर मुझे क्लास के सारे डेस्क एक हफ्ते तक साफ करने थे| साथ ही अलिया ने मजाक मजाक में कहा के मै उन सारे बच्चों को आगाह कर रही हु जिनकी आदत स्कूल में सोने की है उन्हें अपनी नींद घर पर पूरी कर के ही स्कूल जाना चाहिए।

आलिया भट्ट ने साथ में इस बात से भी पर्दा हटाया के उहने बचपन से किन चीज़ों का शौक था। उन्होंने बताया कमी स्वाभाव से बेहद देसी हूं और शायद इसी लिए खाने में भी मुझे मुझे रसगुल्ला, गुलाब जामुन, बर्गर और मूंग का हलवा खाना बहुत पसंद था। मगर अब वक्त के साथ मेरी यह पसंद बदल गयी है।

Related News