अगर तुला राशि के जातक अक्षय तृतीया पर कार या बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं तो वे नीला, सफेद, क्रीम रंग चुन सकते हैं। आपकी राशि शुक्र है इसलिए ये रंग जीवन में शुभता लाते हैं और आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं।

वृश्चिक राशि का स्वामी ग्रह मंगल है। अगर आप अक्षय तृतीया पर कार या बाइक खरीदना चाहते हैं तो लाल और सफेद रंग की कार खरीदना बेहतर है। ये रंग आपको ऊर्जावान और साहसी तथा किसी भी कार्य के लिए तैयार बनाएंगे।

अगर धनु राशि वाले अक्षय तृतीया पर कार या बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपका राशि स्वामी बृहस्पति है, इसलिए आप कार के लिए पीला, नारंगी, सिल्वर या केसरिया रंग चुन सकते हैं। यह रंग आपको कई परेशानियों से बचाएगा और जीवन के रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करेगा।

मकर राशि का स्वामी शनि है इसलिए अगर आप अक्षय तृतीया पर कार या बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप कार के लिए काला, नीला, सफेद रंग चुन सकते हैं। ये रंग आपकी कार के लिए शुभ रहेंगे और आपको परेशानियों से दूर रखेंगे।

अगर कुंभ राशि के जातक अक्षय तृतीया पर कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपकी कार के लिए भाग्यशाली रंग ग्रे, गहरा नीला, काला, भूरा, सिल्वर रहेगा। शनि आपका राशि स्वामी भी है, इसलिए ये रंग आपको परिपक्व बनाते हैं और कठिन परिस्थितियों में भी सही निर्णय लेने के लिए प्रेरित करते हैं।

अगर मीन राशि के लोग अक्षय तृतीया पर कार या बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आप कार के लिए पीला, नारंगी, सफेद, केसरिया, सुनहरा रंग चुन सकते हैं। आपका राशि स्वामी देवगुरु बृहस्पति है, इसलिए ये रंग आपको अच्छे परिणाम देंगे और भाग्य के द्वार खोलेंगे।

Related News