इसमें कोई शक नहीं कि आज कल करण जौहर का चैट शो कॉफ़ी विद करण टीवी पर खूब धमाल मचा रहा है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस शो में बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलिब्रिटी आते है. वही अगर शो के इस सीजन की बात करे तो इस सीजन की शुरुआत दीपिका और आलिया भट्ट से हुई थी. बरहलाल दीपिका पादुकोण ने इस शो में आने के बाद ही शादी करने का फैसला लिया था. इसके इलावा इस शो में बॉलीवुड के और भी कई बड़े बड़े दिग्गज कलाकार आ चुके है. जिनमे आमिर खान, अर्जुन कपूर और उनकी बहन जाह्नवी, सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार आदि कई कलाकार इस शो में आकर अपनी हाजिरी लगा चुके है.

बता दे कि अब जल्द ही इस शो के अगले एपिसोड में अजय देवगन और काजोल आने वाले है. अब ये तो सब को मालूम ही है कि और करण और काजोल कितने अच्छे दोस्त है. यहाँ तक कि करण जौहर की कई फिल्मो में काजोल लीड अभिनेत्री के रूप में काम भी कर चुकी है. गौरतलब है कि करण जौहर का यह शो स्टार वर्ल्ड चैनल पर दिखाया जाता है और ये आमतौर पर अंग्रेजी भाषा में ही प्रसारित किया जाता है. वैसे इसमें तो कोई शक नहीं कि अजय और काजोल बॉलीवुड की काफी बेहतरीन जोड़ियों में से एक है. ऐसे में इन कपल की नोक झोंक देखने में दर्शको को भी काफी मजा आएगा.

इसके साथ ही इस एपिसोड के दौरान अजय और काजोल दोनों के कई सीक्रेट भी दर्शको के सामने आएंगे. जी हां कुछ ऐसी बातें जिनके बारे में इन दोनों के फैंस भी नहीं जानते. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अब इस शो में इन दोनों की जिंदगी से जुड़े कई राज खुलने वाले है. गौरतलब है कि इस शो के प्रोमो में अजय देवगन बताते है कि काजोल को तस्वीरें क्लिक करना काफी पसंद है. हालांकि काजोल के इस शौंक से उन्हें कोई समस्या नहीं है. मगर उन्हें समस्या इस बात से है कि एक तस्वीर क्लिक करने के बाद उसे ठीक करने के लिए काजोल करीब तीन घंटे का समय लेती है. यानि अजय का कहना है कि वो तीन घंटे का समय बर्बाद करती है.

Related News