मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की नव्या नवल नंदी की गिनती बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में होती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन की बेटी नव्या नवल नंदी हैं जो हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं और वह दिन में कैद रहती हैं।

नविया नवल नंदी हाल ही में अपनी मां श्वेता नंदा बच्चन के साथ दिखाई दी थीं। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि रेड कलर की ड्रेस में वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। आमतौर पर ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहने वाली नविया नवल नंदी ने मशहूर मैगजीन के लिए फोटो शूट भी करवाया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर नव्या नवेली नंदी के फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थीं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा ने 44 साल की उम्र में फैशन डिजाइनिंग की दुनिया में कदम रखा था। हां, उन्होंने MXS नाम से अपना खुद का सेलिंग ब्रांड लॉन्च किया है। दिलचस्प बात यह है कि ब्रांड के लिए ही नविया नवल नंदी ने एक फोटोशूट कराया था और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इस फोटोशूट में उनकी मां श्वेता बच्चन भी नजर आईं और फोटोशूट में उनके ग्लैमर को देखते हुए बनाया गया था।

आपको बता दें कि नविया नवल नंदी बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन आने वाले समय में वह अभिनय की दुनिया में कदम रख सकती हैं क्योंकि ज्यादातर बॉलीवुड सितारे अपने किड्स की उम्र में ही अपना करियर बना लेते हैं। नव्या नवेली सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों के साथ साझा करती रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किंग खान की लाडली बेटी सुहान खान, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे सभी लोकप्रिय स्टार किड के नए लोगों के अच्छे दोस्त हैं। आए दिन यह सब साथ-साथ चलता रहता है।

Related News