फ्रीबीज किसे पसंद नहीं है और अब डेटा की डिमांड बहुत ज्यादा हो गई है। आज अगर किसी को फ्री डाटा मिलता है तो वह खुश हो जाता है तो अगर आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं तो आपके लिए मौका है। एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए 5 जीबी डेटा मुफ्त मिल रहा है।

एयरटेल का यह डेटा एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए मिलेगा। Airtel के इस फ्री डेटा ऑफर की जानकारी सबसे पहले टेलीकॉम टॉक ने दी थी। एयरटेल का यह 5GB मुफ्त डेटा उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा जो एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करते हैं और अपने एयरटेल नंबर से लॉग इन करते हैं।

आपको बता दें कि एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए रिचार्ज से लेकर पेमेंट तक किया जा सकता है।नए ग्राहकों को एयरटेल की ओर से यह फ्री डेटा मिल रहा है और कुछ लोगों को कम डेटा भी मिल सकता है लेकिन अधिकतम डेटा 5GB है। 5 जीबी डेटा के लिए, आपको प्रत्येक 1 जीबी के पांच कूपन मिलेंगे।

यदि आप एक नए एयरटेल ग्राहक हैं, तो अपने फोन पर एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करें और लॉगिन करें। अब कूपन वाले सेक्शन पर क्लिक करें। वहां आपको कूपन और कूपन सक्रिय करने का विकल्प मिलेगा। 5 जीबी फ्री डेटा यह ऑफर 90 दिनों के बाद समाप्त हो जाएगा, इसलिए आपको इसे रिचार्ज के 90 दिनों के भीतर सक्रिय करना होगा। इसके अलावा एयरटेल यूजर्स रेफरल प्रोग्राम के तहत हर सफल रेफरल पर 100 रुपये कमा सकते हैं।

Related News