इंटरनेशनल फ्लाइट में एयर होस्टेस की लाइफ काफी ग्लैमरस और ज्यादा सैलरी वाली जॉब मानी जाती है। लेकिन जैसा दिखाई देता है वैसा नहीं है। वाकई में एयर होस्टेस की लाइफस्टाइल वैसी नहीं होती है जैसी कि दिखाई देती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं वाकई में इनकी लाइफस्टाइल कैसी होती है। एयर होस्टेस ने अपने साथ हुए कुछ वाकयों के बारे में बताया है। आइये जानते हैं।

एक एयर होस्टेस ने बताया कि एक महिला पैंसेजर भागती हुई उसके पास आई। उसके बाद वे उसकी गोद में बैठ कर अंगूठा चूसने लगी। बाद में उस महिला पैसेंजर ने बताया कि वह अपनी घबराहट की दवाई खाना भूल गई है।

एक एयरहोस्टेस ने अपने ऐसे ही शॉकिंग अनुभव के बारे में बताया, जब एक पैसेंजर ने अनाउंसमेंट करने के लिए कहा। पैसेंजर ने एयर होस्टेस से कहा कि कोई काफी देर से हवा पास कर रहा है तो आप हवा पास ना करने की अनाउंसमेंट करें।

एयरहोस्टेस ने बताया कि ज्यादा घंटों की इंटरनेशनल फ्लाइट में पैसेंजर जब ज्यादा शराब पी लेते हैं, तो प्लेन को घर की तरह मानने लगते है। कई बार वे जैसे घर में बिना कपड़ों के सोते हैं उसी तरह प्लेन में भी बिना कपड़ों के सो जाते हैं लेकिन प्लेन में ऐसा करना मान्य नहीं होता है।

Related News