देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी साल 2018 में आनंद पीरामल से हुई थी। इसके बाद वह एंटीलिया को छोड़ कर एक और आलिशान घर में गई जिसकी तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे हैं। यहाँ पर भी ईशा अंबानी एक रानी की तरह ही रहती है।

पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी करने के बाद ईशा अंबानी उनके घर ‘गुलिता’ में चली गई जो वाकई में किसी बड़े महल से कम नहीं है।

आपको बता दें कि इस घर को बनाने का काम 2015 में शुरू किया गया था। यह बंगला समुद्र की ओर है, साथ ही यहां से अरब सागर के कई दिलचस्प दृश्य भी देखने को मिलते हैं।


कि इस घर को डायमंड थीम पर बनाया गया है और यह डायमंड थीम घर के बाहर से लेकर अंदर तक हर जगह देखने को मिलती है।साल 2012 में अजय पीरामल ने यह संपत्ति हिंदुस्तान यूनिलीवर से करीब 10 अरब डॉलर यानी 450 करोड़ रुपये में खरीदी थी। वहीं, नवीनीकरण के बाद इस संपत्ति की कीमत कई गुना बढ़ गई है।

ईशा और आनंद की शादी के बाद इस जोड़े को यह पांच मंजिला बंगला उपहार में मिला। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजय पीरामल फार्मास्युटिकल, फाइनेंशियल सर्विसेज, रियल एस्टेट, इंफॉर्मेशन सर्विस और ग्लास पैकेजिंग के बिजनेस में हैं।

घर का हर एक सामान बेहद ही यूनिक और कीमती है। घर के सभी लोगों और मेहमानों को चांदी के बर्तनों में खाना परोसा जाता है। ‘गुलिता’ 50 हजार वर्ग फुट में फैला है।पांच मंजिला इमारत में सर्विस और पार्किंग के लिए दूसरी और तीसरी मंजिल है। घर में लगे झूमर से लेकर हर एक सामान बेहद खास होता है, जिसे विदेशों से इंपोर्ट किया गया है।

Related News