इंटरनेट डेस्क। दोस्तों कभी कभी सभी के साथ ऐसा हो जाता है की दिन रात मेनहत करने के बाद भी हमारा पर्स हमेशा खाली होता है। जिसके कारण कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। दोस्तों इस परेशानी का कारण हो ग्रह के गलत प्रभाव होना। जिसके कारण पैसा हमारे पर्स में नहीं रह पाता है।

क्या आप जानते हैं कि शास्त्रों के अनुसार ग्रह का प्रभाव भी व्यक्ति के जन्म की तारीख से जुड़ा हुआ है। यही कारण है कि यदि आपकी जन्म तिथि 1, 3, 5 और 7 है तो आप इन उपायों को जरूर करना चाहिए। जिससे आपके घर में पैसों की बरकत होती रहे और घर में सुख शांति बनी रहे।

शास्त्रों के अनुसार दोस्तों आपकी जन्मतिथि 1 है। तो 100 रुपये का एक नोट और 20 रुपये का एक नोट लें। अब नारंगी रंग के कपड़े में सात एक रूपए को लपेटें और इसे अपने पर्स में रखें। इसके अलावा, इसमें एक तांबा सिक्का रखें। ऐसे करने से आपका पर्श कभी खली नहीं रहेगा।

शास्त्रों के अनुसार दोस्तों जिनकी जन्म तिथि 3 है, उनके पास पीले रंग का पर्स होना चाहिए। हमेशा पीले रंग के पर्स में दस रुपए के तीन नोट और एक रुपये के तीन नोट रखें। यदि आपकी जन्म तिथि 7 है तो आपके पास एक रंगीन पर्स होना चाहिए। हमेशा अपने पर्स में नारंगी रंग में एक पेपर में एक रूपए के सात रुपये और 20 रुपये का नोट रखें। शास्त्रों के अनुसार ऐसे उपाय करने से आपकी धन से जुडी सभी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।

Related News