इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की बॉलीवुड एक्‍ट्रेस देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी कब होगी, इस सवाल का जवाब न सिर्फ उनके भारतीय बल्‍कि विदेशी फैंस भी जानने के लिए बेहद उत्‍सुक हैं। आप सभी को पता है बॉलीवुड में खास पहचान बनाने के बाद हॉलीवुड में भी प्रियंका चोपड़ा को अच्‍छी पहचान मिली है। इन दिनों प्रियंका अपने काम के साथ-साथ अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनास के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। जिन्हे कई जगहों पर भी एक साथ देखा गया है।

ज्योतिषीय भविष्यवाणी

दोस्तों आपको बात दे की प्रियंका चोपड़ा की कुंडली में शुक्र एवं राहु युति में हैं।आम तौर पर इस युति के कारण जातक विदेशियों के साथ अच्छे रिश्ता बनाने में सफल होते हैं। प्रियंका चोपड़ा की कुंडली में मेष लग्न है और उनकी राश‍ि वृष है। मेष लग्न की इस कुंडली में तृतीय भाव में राहु, मंगल और शुक्र, वहीं चतुर्थ में सूर्य, छठे भाव भवन में मंगल और शनि, सप्तम में गुरुऔर नवम भाव में केतु बैठा है। लग्नेश मंगल छठे भाव में बैठकर नवम यानी भाग्य भाव को देख रहा है। मंगल अष्टम दृष्टि से लग्न को पूर्ण दृष्टि से देख रहा है। यानी प्र‍ियंका की कुंडली में मंगल बहुत मजबूत है और ये आत्मविश्वास का कारक ग्रह है।

नाम- प्रियंका चोपड़ा

जन्म तिथि- 18 जुलाई 1982

जन्म स्थान- जमशेदपुर

जन्म समय- 00:30:00

ऐसा रहेगा वैवाहिक जीवन

दोस्तों आपको बता दे की प्रियंका चोपड़ा की कुंडली के अनुसार 2018 से 2019 के बीच का समय इनके जीवन का निर्णायक वर्ष साबित हो सकता है। ये उनको बहुत सफलता दिलाएगा, और विवाह और फिल्मी करियर, दोनों दृष्टि से महत्वपूर्ण भी है। वहीं दोस्तों आपको बता दे की गुरु का तुला में गोचर इनका विवाह भी अति शीघ्र करवाएगा। आपको बता दे की नवंबर 2018 के बाद विवाह का समय प्रारंभ हो जाएगा। वैसे करियर की तरह प्र‍ियंका चोपड़ा का वैवाहिक जीवन भी सफल रहेगा और इसके बाद उनको पहले से भी ज्‍यादा सफलता मिलेगी।

Related News