देश की राजधानी दिल्ली से एक बहुत ही दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि दिल्ली के अलीपुर इलाके में शुक्रवार को एक निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिर जाने से वहां पर अफरा-तफरी मच गई।

बताया जा रहा है कि दिल्ली के इस गोदाम में एक निर्माणाधीन दीवार की गिर जाने से पांच मजदूरों के मरने की खबर सामने आ रही है वही अभी तक मलबे के अंदर कई मजदूरों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ जमा हो गए और इसी के साथ-साथ पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है जिसके बाद उनके द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन को जारी कर दिया गया है।

इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बताया गया है कि अब तक 10 मजदूरों को मलबे से निकाल लिया गया है घायलों को अस्पताल में भर्ती भी करा दिया गया है वहीं इसके साथ-साथ अभी भी 25 मजदूरों के अंदर फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।

वहीं दूसरी ओर 5 मजदूरों की मौत की खबर की पुष्टि हो रही है और इसके साथ-साथ यह भी बताया जा रहा है कि 2 मजदूरों की हालत है इस समय बेहद गंभीर है। वही अभी तक इस निर्माणाधीन दीवार के गिरने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Related News