दीपवीर की शादी को बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी शादियों में से एक माना जा रहा है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और इनके फैन्स इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं। फिल्मों से अलग हटकर अब ये दोनों अपने रिश्ते को एक नया नाम दे चुके हैं, जिसे फैन्स का बेशुमार प्यार मिल रहा है। हर सेलिब्रिटी वेडिंग की तरह ही दीपवीर की शादी भी काफी खास रही है।बॉलीवुड के पर्दे पर अपनी एक्टिंग से करोड़ों दर्शकों का दिल जीतने वाली स्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब असल जिंदगी में एक साथ जीवनसाथी बन गए हैं ।

दोनों ने 14 और 15 को कोंकणी और सीधी रिवाज से शादी की। इटली में शादी करने के बाद बेंगलुरू और मुंबई में दीपवीर ने दो शानदार रिसेप्शन पार्टी दिए. शनिवार को मुंबई में तीसरा रिसेप्शन रखा गया जिसमें बॉलीवुड से लेकर कई मशहूर हस्तियां पहुंचे.2 शादियां और 4 रिसेप्शन के बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काम पर लौट आए हैं।

हाल ही में रणवीर की मचअवेटेड फिल्म ‘सिम्बा’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसके लिए मेकर्स ने एक बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। इस कॉन्फ्रेंस में फिल्म की लीड कास्ट रणवीर सिहं और सारा अली खान के अलावा डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद थे। ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर ने मीडिया से बात करते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए। जब एक महिला पत्रकार ने रणवीर की फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा तो भरी महफिल में रणवीर ने कुछ ऐसा कह दिया कि सभी लोग चौंक गए।

दरअसल रणवीर सिंबा की पूरी टीम के साथ सिंबा के ट्रेलर लॉंच के लिए एक इंवेंट में पहुंचे थे। जहां एक तरफ सारा अली खान से रणबीर के साथ शादी को लेकर उनके द्वारा दिए गए स्टेटमेंट पर बात की गई, तो वहीं दूसरी तरफ रणवीर से दीपिका की प्रेग्नेंसी के बारे में सवाल किए गए। एक रिपोर्टर ने रणवीर से पूछा कि ‘मैने कहीं सुना था कि आपने बोला था कि दीपिका 6 महीने के अंदर मेरे बच्चे की मां बनने वाली है और इसलिए ही मैने उनसे शादी की।’ इसपर रणवीर कहते हैं कि ‘मैं उनसे 2012 में मिला था और उनके साथ 6 महीने डे़टिंग करने के बाद मुझे महसूस हुआ कि यहीं मेरे बच्चे की मां बनेंगी, इसलिए मैने इस रिश्ते को आगे बढ़ाया।’ रणवीर की यह बात सुनकर वहां मौजूद सारे लोग हंसने लगे

जहाँ तक दीपिका का सवाल है तो उन्होंने रणवीर की सिम्बा का ट्रेलर देख शानदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा “हॉट लग रहा है।” शादी से पहले और शादी के बाद रणवीर और दीपिका की केमिस्ट्री देख ऐसा लगता है यह दोनों सिर्फ एक दूजे के लिए ही बने हैं|रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर, संग्राम भालेराव का किरदार निभा रहे हैं. वहीं इस फिल्म में सारा के किरदार का नाम प्रिय बख्शी है.रणवीर सिंह यहां एक पुलिसवाले के अंदाज में नजर आ रहे हैं. अपने फिल्मों में एक्शन और ड्रामा के लिए मशहूर रोहित शेट्टी ने अपनी इस फिल्म में भी भरपूर एक्शन और एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया है, ये चीज फिल्म एक ट्रेलर में साफ दिखाई देती है.

Related News