मनोरंजन जगत से जहां कोई खुशखबरी आ रही है तो कोई दुखद खबर भी सामने आ रही है। जिसमें कुछ अभिनेता बीमार पड़ने के लिए जाने जाते हैं और कुछ मरने के लिए जाने जाते हैं, अब रानी मुखर्जी के परिवार से एक खबर सामने आ रही है, जिसमें रानी मुखर्जी की नानी का 92 वर्ष की आयु में निधन हो गया, जिससे रानी पर दुख का पहाड़ गिर गया। .

रानी मुखर्जी की छोटी और लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री देबाश्री रॉय की मां आरती रॉय ने पिछले मंगलवार शाम 6.30 बजे अंतिम सांस ली। वह 92 वर्ष के थे और स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों का सामना कर रहे थे। वह पिछले कुछ महीनों से अपनी बड़ी बेटी के साथ रह रहा था। उनकी तीन बेटियों की उपस्थिति में उनका भी निधन हो गया।

आरती रॉय की मौत की जानकारी उनकी बेटी देबाश्री रॉय ने भी दी। देबाश्री अपनी मां के सबसे करीब थीं और यहां तक ​​​​कहती हैं कि उनकी वजह से ही वह फिल्मों में डेब्यू कर पाईं और उनकी वजह से उनका करियर इस ऊंचाई तक पहुंचा। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उनकी मां उन्हें शूट पर ले जाया करती थीं और इतना ही नहीं, बल्कि उन्हें डांस कॉस्ट्यूम भी दिलवाती थीं.

अगस्त 2022 में आरती रॉय को भी गंभीर चोटें आई थीं। तब देबश्री रॉय ने कहा कि मेरी मां मेरी बहन के साथ रहती है और वह गिर गई जिससे उसके सिर पर चोट लगी। उसका काफी खून भी बह गया और वह बेहोश हो गया। आरती रानी मुखर्जी की छोटी बहन हैं, उनकी मां कृष्णा मुखर्जी और देबाश्री दोनों बहनें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी बीमारी के चलते उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकीं.

Related News