आपने ऐसी कई अजीब चीज़ों के बारे में सुना होगा। कुछ व्यक्ति कई गैर-अविभाज्य चीजों को खाने का शौक रखते हैं, जो बाद में उनकी बीमारी का कारण बन जाती है। ऐसी एक चीज एक कछुए के साथ हुई और जब डॉक्टर ने उसका ऑपरेशन किया, तो वे हैरान रह गए।

खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस लड़की ने बर्बाद कर डाला अपना चेहरा, देखे तस्वीरें

थाईलैंड में, एक कछुए पेट से 915 सिक्के निकले थे। ये देख डॉक्टर भी हैरान रह गए कि आखिर इतने अधिक सिक्के कछुए के पेट में कैसे आ गए? लेकिन 1 या 2 नहीं बल्कि 915 सिक्के उसके पेट से मिले।

हर बीमारी का होगा झट से सफाया, बस सर्दियों में प्रतिदिन दूध के साथ करें इस चीज का सेवन

थाईलैंड में, लोगों को समुद्र किनारे के साथ एक गंभीर स्थिति में एक कछुए मिला था। लोग इस कछुए को अस्पताल ले गए। कछुआ समुद्र में तैर भी नहीं पा रहा था। उनके सीटी स्कैन को देखने के बाद, वे अपने पेट में सिक्के देखने के बाद चौंक गए।

जानकारी के अनुसार, 'बैंक' नामक इस कछुए को जलाशय के पास एक गंभीर स्थिति में पाया गया था। लोगों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया। सिक्कों के वजन के कारण, उसके वेंट्रल खोल पर दबाव था, वह दर्द और सूजन से पीड़ित थी। यह एक फेफड़ों का संक्रमण भी था। डॉक्टरों ने कछुए के आंत में पकड़े गए फ़िशिंग हुक पाए। उसने सही समय पर अपना जीवन बचा लिया।

कछुए के पेट में ये सिक्के उसके द्वारा इन्हे निगलने से पहुंचे। समुद्र में मिलने वाले इन सिक्कों को कछुआ निगल लेता था जो आगे चल कर उसके लिए परेशानी का कारण बना।

Related News