दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। ग्रहों के हिसाब से व्यक्ति का हर दिन अलग होता है। उसी के आधार पर हम आपका 9 मार्च 2021 का राशिफल लेकर आए हैं।

मेष राशि: आज का दिन बाद बढ़िया रहेगा। काम के सिलसिले में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी जिससे मन करेगा कि नौकरी बदलनी चाहिये। व्यापार में उत्तम धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। आप आज रोमांटिक मूड में रहेंगे और अपने प्रिय के साथ सुखी भविष्य के सपने सजाएंगे।दांपत्य जीवन में कुछ तनाव रहने की स्थिति बनेगी कार्य में सफलता अर्जित करने के लिए भाग्य का साथ मिलेगा। किसी वरिष्ठ की सलाह आपको आगे बढ़ने में मदद करेगी और आप खुशी-खुशी आगे बढ़ेंगे।

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोग भाग्य के सकारात्मक आघात का आनंद लेते रहेंगे। आपका बॉस आपकी कार्यक्षमता और क्षमताओं से प्रभावित होगा। आपके प्रेम जीवन में कुछ नकारात्मक घटनाक्रम होंगे। आप अपने प्रेमी या जीवनसाथी के साथ लड़ाई कर सकते हैं। आपकी सेहत अच्छी रहेगी लेकिन सुस्ती आपके कामों को पूरा करने में देरी कर सकती है। मौद्रिक प्रगति की संभावनाएँ रहेंगी।

मिथुन राशि:आपको चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प और कैरियर की विभिन्न धाराएं मिलेंगी। आप बहुत आसानी के साथ एक क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र में स्विच कर सकते हैं, और वही आपके लिए समृद्ध पुरस्कार प्राप्त कर सकता है। आपके प्रयास व्यर्थ नहीं जाएंगे। नये काम की शुरूआत कर रहे हैं, तो दूसरी को सलाह न लें। अपनों से धोखा मिल सकता है। प्रेम संबंध तथा दांपत्य जीवन दोनों ही बेहतर होने की संभावना पाई जाती है। कारोबार सामान्य रहेगा। भविष्य को लेकर योजनाएं बना सकते हैं।

कर्क राशि: आज आप किसी पुरानी बात को लेकर थोड़े परेशान होंगे, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जायेगा। शादीशुदा लोगों को आज कोई शुभ समाचार मिलेगा, जिससे घर उत्सव का माहौल बनेगा। ऑफिस मेंकिसी काम को करते समय आपको जल्दबाजी करने से बचना चाहिए। आज आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आपको अपने खानपान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।भगवान शिव को बेलपत्र अर्पित करें, सेहत बेहतर होगी|

सिंह राशि: आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। ऑफिस के किसी काम में भागदौड़ करनी पड़ सकती है। करियर के मामले में कुछ कठिन फैसले लेने पड़ सकते हैं। टीम का सहयोग कम मिलेगा। आपको कोई नया काम सीखने का अवसर प्राप्त होगा। आप अपने खर्चों को लेकर सोच-विचार में डूबे रह सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य से अनबन हो सकती है।

कन्या राशि: कन्या राशि जातकों के लिए समय बहुत ही अच्छा है। एक तो आज आपको शिक्षा के क्षेत्र से बड़ा लाभ मिलेगा, आप की माली हालत बेहतर होगी। रोजगार के क्षेत्र में व्यापार से आपको लाभ मिलेगा. भूमि भवन खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए बहुत ही बेहतर समय है। संतानो के प्रगति से मन खुश रहेगा.देश विदेश की यात्रा का योग बन रहा है।

तुला राशि:आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा और आपकी इनकम भी बढ़ेगी। परिवार का माहौल खुशी देगा और लोग एक दूसरे का ध्यान रखेंगे। प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज अच्छे नतीजे हासिल होंगे और उनका प्रिय उन्हें अपनी मीठी बातों से खुश रखेगा। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के छोटे लोगों का स्वास्थ्य चिंता दे सकता है। काम के सिलसिले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। अपना ध्यान अपने काम और अपने साथ काम करने वालों पर बनाए रखें।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोग कार्यस्थल में अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। आप अपने दम पर एक उपलब्धि हासिल करेंगे। आपको अंततः एक नया पेशेवर असाइनमेंट मिल सकता है। यह बहुत सारा पैसा भी लाएगा। कुछ अच्छे अनुभव होंगे जैसे कि अच्छा भोजन या कपड़े। परिवार के सदस्यों से बहुत विनम्रता और सावधानी से बात करें। आपके मसूड़े सूज सकते हैं।

धनु राशि: आप एक स्थानीय पुस्तकालय की सदस्यता लेने और वहाँ अध्ययन करने पर विचार कर सकते हैं। आप अपनी यात्रा के माध्यम से शानदार परिणाम प्राप्त करने की ओर अग्रसर हैं, और आपको बहुत अधिक प्रभावशाली व्यक्तियों से मिलने का अवसर मिल सकता है। कार्यस्थल पर परिणाम प्राप्त करने के लिए आपको बहुत सारे प्रयास करने होंगे। परंतु कार्य क्षेत्र बाधित होने के कारण दांपत्य जीवन में भी तनाव उत्पन्न हो सकता है।

मकर राशि: आज आपके काम बनते-बनते रूक जाएंगे। इससे आप थोड़े परेशान होंगे । आपको कोई भी कार्य करने से पहले अपने से बड़ों की राय जरूर लेनी चाहिए। कारोबार में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनेगी।किसी खास व्यक्ति से अचानक मुलाकात आपके करियर की दिशा को बदल सकती है। आज उधार लेन-देन से आपको बचना चाहिए।आपको नकारात्मक विचारों से भी दूरी बनाये रखनी चाहिए।गाय की सेवा करें,मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी।

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए समय बहुत ही अच्छा रहेगा, विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा चल रहा है। उनके करियर के लिए बहुत अच्छा है, थोड़ा हेल्थ को लेकर की चिंता की स्थिति बन सकती है। रुका हुआ धन मिलेगा, स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें और माता-पिता से सहयोग मिलेगा। धन की स्थिति सुदृढ़ होगी, मन से चिंतित रहते हैं। आप नेगेटिव सोच से बचें, पॉजिटिव सोच आज आपको प्रगति मार्ग प्रशस्त करेगा। नेगेटिव सोचने से आपकी ऊर्जा का ह्रास होता तो आप नेगेटिव ना सोचे।

मीन राशि: आज आपके कार्य समय से पूरे हो जायेंगे, आप रिलेक्स महसूस करेंगे। आज आप अपने व्यापार को लेकर कोई बड़ा निर्णय लेंगे, जिसका फायदा भी होगा। आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बनायेंगे। इस राशि के कारोबारियों को किसी से जरूरी मुलाकात करनी पड़ेगी। धन के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी। आप परिवार वालों के लिए समय निकालेंगे। उनकी सलाह आपके लिये महत्वपूर्ण रहेगी। जल में कुछ दाने चावल के मिलकर शिवलिंग पर अर्पित करें, स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा|

Related News