वसंत ऋतु चल रहा है, इस महीने में ना ही ज्यादा ठंड पड़ती है और ना ही ज्यादा गर्मी लगती है। समझ लीजिए, बस थोड़े ही दिनों में गर्मी दस्तक देने वाली है। ऐसे में आप गर्मी से बचने के लिए नाईट सूट पहन सकती हैं।

जाहिर सी बात है रात में गर्मी से बचने के लिए आपके पास कुछ ऐसे ऑउटफिट्स होने चाहिए, जिन्हें पहनकर आप आसानी से नींद ले सकें। इस स्टोरी में हम आपको कुछ ऐसे ही स्टाइलिश नाईट सूट दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप इस गर्मी में पहन सकती हैं।

शॉर्ट नाइटसूट

यह नाइटसूट स्टाइलिश होने के साथ-साथ पहनने में भी आरामदायक है। बाजारों में ऐसे कई स्टाइलिश शार्ट नाइटसूट उपलब्ध हैं। ऐसे शॉर्ट नाइटसूट पहनने से आपको रात में गर्मी भी नहीं लगेगी और एक नया लुक भी मिलेगा।

कैप्री और टॉप

बाजारों में आजकल कई डिजाइन में ट्रैंडी कैप्री सूट मिल रहें हैं। कैप्री और टॉप गर्मियों में स्टाइलिश लुक देने के अलावा पहनने में भी काफी आरामदायक होते हैं।

नाईट गाउन

नाईट गाउन पहनना महिलाओं को काफी अच्छा लगता है। नाईट गाउन प्रिंट से लेकर एम्ब्रॉयडरी तक में तथा हर फैब्रिक में मिल जाते हैं। नाईट गाउन पहनने में बहुत आरामदायक होते हैं।

टॉप व पजामा

रात में सोने से पहले टॉप और पजामा भी आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हैं। आजकल मार्केट में कई तरह के स्टाइलिश और प्रिंटेड टॉप और पजामा आसानी से मिल जाते हैं। इन्हें भी ट्राई कर सकती हैं। गर्मी बिल्कुल भी नहीं लगेगी।

Related News