लगभग हर फिल्म कलाकार के जीवन में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिन्हें सुनकर अक्सर लोग हैरान रह जाते हैं। फिल्मों में सुपरस्टार बनने के बाद, प्रशंसक अक्सर उन सितारों के दीवाने हो जाते हैं। ऐसे ही एक अभिनेता के प्रति लड़कियों का जुनून इस कदर बढ़ गया था कि लगभग 6000 लड़कियों ने उसकी शादी का प्रस्ताव रखा था। आइए हम आपको बताते हैं इस हैंडसम एक्टर के बारे में।

इस हैंडसम अभिनेता का नाम प्रभास है, जो अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा सुपरस्टार बन गया है, और वर्तमान में पूरे भारत में अपनी आगामी फिल्म 'साहो' का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जिसका टीज़र हाल ही में एक सोशल मीडिया पर जारी किया।

कुछ साल पहले तक प्रभास की लोकप्रियता बहुत कम थी, लेकिन 2015 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'बाहुबली द बिगिनिंग' ने उन्हें पूरी दुनिया में फेमस कर दिया और वे सभी उनके दीवाने हो गए। रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के बाद, प्रभास को शादी के लिए लगभग 6000 रिश्ते मिले और प्रभास ने बड़े प्यार से इन सभी प्रस्तावों को ठुकरा दिया।

शादी के करीब 6,000 रिश्तों को खारिज करने के बाद भी फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। उनकी शादी की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं, लेकिन किसी को नहीं पता कि प्रभास कब और किससे शादी करेंगे।

फिल्म 'बाहुबली द बिगनिंग' की सफलता उनकी कड़ी मेहनत का फल थी। अपनी भूमिका में फिट बैठी फिल्म की किस्मत ने एक दिन में लगभग 40 अंडे खाए और लगभग 22 किलो वजन बढ़ाया। 'बाहुबली फ्रेंचाइजी' की दोनों फिल्मों की शूटिंग लगभग 5 साल तक चली।

Related News