शारीरिक संबंध के दौरान यह बहुत आवश्यक होता है कि दोनों पार्टनर लवमेकिंग को अच्छे से इंजॉय करें। पुरूष सेक्शुअल ऐक्ट में इमोशनली इन्वॉल्व नहीं होने के बावजूद भी ऑर्गैज्म महसूस कर लेते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि मर्दों को एक्साइटमेंट फील करने की जरूरत नहीं होती है। इस स्टोरी में फीमेल्स के लिए कुछ ऐसे टिप्स हैं, जो अपने पार्टनर को सेक्शुअली के अलावा इमोशनली भी खुश कर सकती हैं।

1- तुम बहुत सेक्सी हो

कोई भी फीमेल पार्टनर अपने मेल पार्टनर को सेक्सी कहकर उनका सेल्फ-कॉन्फिडेंट बढ़ा सकती हैं। ताकि पुरूष बेड पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दे सकें।

2- मैं सिर्फ तुम्हारी हूं

हांलाकि मर्दों को अपनी फीमेल पार्टनर के साथ बेड पर अधिकार मिला होता है, लेकिन अगर कोई महिला यह कहे कि मैं सिर्फ तुम्हारी हूं, इससे मेल पार्टनर की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी।

3- मुझे क्लाइमैक्स तक ले जा सकते हो

शारीरिक संबंध के दौरान किसी भी पुरूष के लिए यह बात सुनना किसी परफेक्शन से कम नहीं होता। क्योंकि बेड पर अपनी फीमेल पार्टनर को ऑर्गैज्म फील करते देखने से बेहतर और क्या हो सकता है।

4- अब तक का बेस्ट सेक्स था

शारीरिक संबंध के बाद फीमेल पार्टनर संतुष्टि महसूस हो और आप अच्छा फील करें तब यह बात जरूर कहें कि यह अब तक का बेस्ट सेक्स था। यह मेल पार्टनर को किसी सेक्स ट्रॉफी देने के समान है।

5- मुझे और चाहिए

किसी भी मेल पार्टनर के लिए इससे अधिक अच्छा कुछ नहीं हो सकता कि फीमेल पार्टनर को उसकी परफॉर्मेंस बहुत पसंद आई। इसलिए जब कभी आपको संतुष्टि महसूस ना हो या फिर आप कुछ और करने के मूड में हो तो मेल पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करेें।

Related News