हमारे जीवन चक्र में ज्योतिष का बहुत महत्व है। ज्योतिष में बताई गई बातें सही होती है। आज हम आपको ऐसे बात बताने जा रहे है जिसके बारे में सायद ही आप जानते होंगे। भारतीय महिलाओं के लिए दुपट्टा न सिर्फ उनके शरीफ अंदाज की भी पहचान माना जाता है बल्कि परम्परा एक हिस्सा है। आज के समय में भले ही सूट सलवार का चलन कम हो गया है लेकिन आज के समय में भी दुपट्टा लड़की की इज्जत माना जाता है। लेकिन बहुत बार ऐसा होता है कि हमारे गले या सर से दुपट्टा गिरता रहता है ,अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो इसके पीछे अपशकुन का कोई संकेत है। तो चलिए जानते इसके बारे में

बहुत ऐसा होता है कि गले से बार-बार दुपट्टे गिरते है, दुपट्टा गिरना सिर्फ एक इत्तेफाक नही होता बल्कि यह अपशकुन भी हो सकता है। जी हाँ, क्योंकि हिन्दू शास्त्र के अनुसार यदि सिर से दुपट्टा बार-बार गिरने लगे तो यह उस स्त्री के लिए काफी अनिष्ट होने की सूचना देता है।

अगर किसी शादीशुदा महिला के गले से बार-बार दुपट्टा गिरे तो उसके पति पर बड़ा संकट आ जाता है। वहीं अगर आप किसी कुँवारी लड़की के गले से बार-बार दुपट्टे को गिरते देखते हैं तो यह आपके लिए घातक हो सकता है।

Related News