सही और गलत तो हर इंसान की जिंदगी में होता है। लेकिन आज हम आपको बता दे कि इंसान के जीवन में होने वाली सभी घटनाओं के कई संकेत हमें पहले मिल जाते है। लेकिन जरुरी नहीं है कि हम उन संकेतो को पहचान ले। आज हम आपको बताने जा रहे हैं शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसी बातें जिसके जरिए आप सही गलत का पहचान के सकेंगे। बहुत बार ऐसा होता है कि हमारे शरीर के कुछ अंग फड़कते है। तो इस बात से आप अनुमान लगा ले कि भविष्य में कुछ अच्छा या बुरा घटना घटने वाला है।

कहा जाता है समुद्र शास्त्र में लिखा है कि पुरुष के शरीर का अगर बायां भाग फड़कता है तो भविष्य में उसे कोई दुखद घटना झेलनी पड़ सकती है और बहुत मुश्किल हो सकती है.

शास्त्र के अनुसार अगर उसके शरीर के दाएं भाग में हलचल रहती है तो उसे जल्द ही कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है वहीं महिलाओं के मामले में यह उलटा है अगर उनका दायां भाग फड़के तो उनके लिए गलत होना तय है।

शास्त्र में यह भी बताया जा चुका हैं कि अगर व्यक्ति की दाईं आंख फड़कती है तो यह इस बात का संकेत है कि उसकी सारी इच्छाएं पूरी होने वाली हैं और अगर उसकी बाईं आंख में हलचल रहती है तो उसे जल्द ही कोई अच्छी खबर मिल सकती है।

Related News