प्यार एक ऐसा शब्द है जिसे निभाना बहुत ही मुश्किल है। आजकल प्यार तो दिल से कम लेकिन दिखावटी के लिए ज्यादा करते है। वैसे सच्चा प्यार मिल पाना आजकल बहुत मुश्किल माना जाता है। लेकिन आज ऐसे अक्षर वाले नाम के बारे में बात करेंगे, जो जिंदगीभर सच्चा प्यार पाने के लिए तरसते रहते है लेकिन उन्हें सच्चा प्यार नहीं मिल पाता है। आइए जानते हैं,,

B नाम वाले - कहते हैं जिन लोगों का नाम B अक्षर से शुरू होता है ऐसे लोगो का जीवन ज्यादातर दुखों में ही व्यतीत होता है। वहीं इसके पीछे एक बड़ी वजह होती है जो यह है कि यह लोग अपनी खुशी से ज्यादा दूसरों की खुशी की परवाह करते हैं जिस वजह से ये सबसे अकेले रह जाते है, और प्यार के मामले में भी इन्हें हमेशा असफलता मिलती है।

P नाम वाले - कहते हैं जिन लोगों का नाम P अक्षर से शुरू होता है वो लोग बहुत ही सीधे और सच्चे होते हैं और इसी कारण इन्हे सच्चा प्यार नहीं मिल पाता है। कहते हैं ऐसे लोग दूसरों की खुशियों में ही अपनी खुशियां तलाशते है और दूसरों को खुशियां देते देते यह खुद खुशियों से वंचित रह जाते हैं। इसलिए ऐसे लोगों को सच्चा प्यार कभी नहीं मिल पाता।

J नाम वाले - कहते हैं जिन लोगों के नाम की शुरुआत J अक्षर से होता है उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि यह लोग बहुत ही ज्यादा ईमानदार होने के साथ-साथ स्वभाव के भी काफी अच्छे होते हैं और इनके सीधापन का अक्सर लोग फायदा उठाते है। J अक्षर वाले लोग लोग अपने प्यार के मामले में पीछे रह जाते हैं।

Related News