फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप और सुपर हिट होना आम बात है। बॉलीवुड के कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने अपने करियर में बहुत सारी फ्लॉप फिल्में दी हैं लेकिन कुछ अभिनेताओं के प्रशंसक उनके फ्लॉप होने को हिट मानते हैं। आज हम एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बात करेंगे जिन्होंने अपने करियर में अब तक लगभग 85 फ्लॉप फिल्में दी हैं।

इस सुपरस्टार का नाम अक्षय कुमार है, जिन्होंने साल 1991 में फिल्म 'सौगंध' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उनका शुरुआती करियर ठीक नहीं रहा था। उनकी पहली हिट फिल्म 'मोहरा' है, जो वर्ष 1994 में रिलीज हुई थी। पहली हिट 'मोहरा' से पहले, अक्षय कुमार की कुल 14 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं।

अक्षय कुमार ने 1991 के बाद अपने करियर के लगभग 28 वर्षों में कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन आपको बता दें कि इस दौरान, "Talkingmoviez.com" के अनुसार, उनकी कुल 85 फिल्में फ्लॉप हुई हैं। 100 करोड़ के क्लब में अक्षय कुमार की कई बेहतरीन फिल्में शामिल हैं।

अपने करियर के शुरुआती दिनों में, अक्षय कुमार अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहते थे। "बॉलीवुडशैडिस" के अनुसार, उनकी गर्लफ्रेंड की सूची में पूजा बत्रा, आयशा झुल्का, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, रेखा और ट्विंकल खन्ना का नाम शादी से पहले जुड़ा था और आखिर में उन्होंने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

अक्षय कुमार एक बहुत ही मध्यमवर्गीय परिवार से थे, लेकिन अपनी मेहनत के बल पर उन्होंने बॉलीवुड में अच्छा नाम कमाया और अब बॉलीवुड के टॉप 5 सुपरस्टार्स में शामिल हैं, और वेबसाइट "Topyaps.com" के अनुसार वह कुल मालिक हैं। रुपये की संपत्ति। 1240 करोड़।

पिछले कुछ सालों से, अक्षय कुमार बॉलीवुड में एक साल में सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं की सूची में पहले स्थान पर रहे हैं। हर साल, अक्षय कुमार द्वारा कुल 3 से 5 फ़िल्में रिलीज़ होती हैं, और सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं।

Related News