दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। ग्रहों के हिसाब से व्यक्ति का हर दिन अलग होता है। उसी के आधार पर हम आपका 25 फरवरी 2021 का राशिफल लेकर आए हैं।

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन थोड़ा सा संभल कर चलने के लिए है। आपके खर्चे बहुत ज्यादा ही बढ़ेंगे लेकिन धर्म-कर्म के कामों में भी मन लगेगा। अच्छी प्रकृति के काम करेंगे। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा। सर्दी गरमी से बच कर रहें क्योकि बीमार होने की संभावना है। प्रेम जीवन के लिए दिन थोड़ा कमजोर है। आपके काम के सिलसिले में स्थितियां बेहतर रहेंगी और आपको अपने परिजनों का साथ मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुख शांति वाला रहेगा। आज आपको अचानक से इनकम होने के योग बनेंगे।

वृष राशि: आप आज हर काम सरलता से संपन्न कर पाएंगे। नौकरी में आपके उच्च पदाधिकारी खुश रहेंगे। कार्य की व्यस्तता एवं स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आपका शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। दिन आनंद और उल्लास में बीतेगा। आपके सभी कार्य योजनानुसार संपन्न होंगे। धन से संबंधित लाभ की संभावना रहेगी। शुभ समाचार मिलेगा।

मिथुन राशि: मन में आशा-निराशा के भाव उमड़ेंगे। ससुराल पक्ष आपसे अच्छे संबंध बनाने का प्रयास करेगा। गूष विषयों की ओर रुझान बढ़ेगा। नौकरीपेश में सीनियर्स आपका साथ देंगे। तरक्की के रास्ते खुलेंगे। व्यवहार में सौम्यता रहेगी। पढ़ाई में किसी की मदद लेने से फायदा होगा। जीवनसाथी के साथ मतभेद दूर करने की कोशिश करें।

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों को भाग्य का प्रबल साथ मिलेगा। इससे आपको अपने सभी काम आसानी से पूरे करने में मदद मिलेगी। विपरीत लिंग के लोगों के प्रति आप बहुत आकर्षित महसूस कर सकते हैं। आप काम करने के लिए नई परियोजनाओं का अधिग्रहण कर सकते हैं। आपकी भौतिक और भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी और आप उस पर धन खर्च कर सकते हैं। आपके पारिवारिक आचार-विचार अच्छे रहेंगे।

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा कमजोर रहेगा। परिवार में तनाव रहेगा और मानसिक रूप से भी आप थोड़े कमजोर रहेंगे। इसलिए अपने मन को खुश रखने के लिए थोड़ा ध्यान या योग करें और परिवार वालों के साथ वक्त बिताएं। जो लोग आपसे प्रेम करते हैं उनके साथ वक्त बिताने से आपको खुशी मिलेगी। काम के सिवसिले में स्थिति में ठीक-ठाक रहेगी लेकिन फिर भी आपका मन पूरी तरह से काम में नहीं लगेगा। बहुत समय से अटके हुए किसी काम के पूरा हो जाने से धन लाभ होने के योग बनेंगे।

कन्या राशि: सुख-शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। अधूरे कार्य संपन्न होंगे। कोई शुभ सूचना मन को प्रसन्न रखेगी। किसी नए कार्य को प्रारंभ करने के लिए आज समय अनुकूल है। सरकारी क्षेत्र में लाभ होने की संभावना है। सामाजिक और पारिवारिक जीवन में माता-पिता से सहयोग लें।

तुला राशिफलः आज कार्यक्षेत्र में महत्वपूर्ण फैसले लेने का दिन है लेकिन मन में सकारात्मकता लाएं। घर के इंटीरियर में बदलाव करने का विचार करेंगे। मेहनत और धैर्य के साथ काम करेंगे। गुस्से पर काबू करें और सोच समझकर कुछ बोंले। आप अचानक किसी यात्रा की योजना बना सकते हैं। आप मौखिक और दंत समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोग मौद्रिक लाभ प्राप्त करेंगे जिससे उनकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छी खबर लेकर आ सकता है। प्रेमियों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आपको अपनी पुरानी समस्याओं से राहत मिलेगी। अपने आप को गुस्से और अहंकार से दूर रखें। आपकी नियमित सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी।

धनु राशि: आज का दिन आपके लिए यह सोचने का है कि भविष्य में किस दिशा में आपको जाना चाहिए या किस दिशा में जाने से आपको अपेक्षा से ज्यादा लाभ मिल सकता है। ठंडे दिमाग और शांत मन के साथ अपने लिए योजना पर काम करें। आपको कुछ लोगों से अच्छी सलाह भी मिल सकती है जो आपके लिए कई नए विकल्प दे सकती है।


मकर राशि: आपके लिए आज का दिन किसी यात्रा पर जाने के लिए अच्छा रहेगा। इनकम में भी बढ़ोतरी होगी जो आपके बढ़े हुए खर्चों को पूरा करेगी। मानसिक रूप से आप प्रसन्न रहेंगे। परिवार में भी खुशियां आएंगी। प्रॉपर्टी से लाभ मिल सकता है। आपके दफ्तर में आपको किसी काम से यात्रा पर भेजने की बात चल सकती है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को उनके प्रिय का पूरा सहयोग मिलेगा और वे आपको खुश रखने की पूरी कोशिश करेंगे। दांपत्य जीवन जीने वालों को आज थोड़ा सावधानी से रहना होगा।

कुम्भ राशि: जिन लोगों पर आप भरोसा कर सकते हैं वो आपका आज दिल दुखाएंगे। मन में निराशा रहेगा और शरीर में कमजोरी महसूस होगी। फास्ट फूड कार्यक्षेत्र में सामंजस्य बिठाने में मुश्किल होगी। व्यर्थ के विचारों को पनपने न दें। कोई उपकरण खराब हो सकता है। गृहणियां किसी समारोह का आयोजन कर सकती है। किसी को शहर घूमाने में व्यस्त रहेंगे। पढ़ाई पर ध्यान देने की ज़रूरत है।प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

मीन राशि: मीन राशि के लोग इस दिन को असाधारण रूप से उज्ज्वल पाएंगे। आप अपने सभी लंबित कार्यों को बड़े आराम से पूरा करेंगे। आप अपने जीवन साथी के कारण लाभ कमा सकते हैं। यात्रा संभव है। आप अपने लंबित भुगतान एक संवाद के माध्यम से लोगों को समझाकर निकाल सकते हैं। आपकी संतान आपको खुश रहने के लिए कारण देगी। कार्यक्षेत्र में आपकी इच्छानुसार चीज़ें आगे बढ़ेंगी। विद्यार्थी आज खुद को ख़ुश महसूस करेंगे।

Related News