किसी भी कार्य का प्रारंभ करने के लिए शुभ लग्न और मुहूर्त को देखा जाता है। लेकिन प्यार ऐसी चीज है, जिसके बारे में हम सोचते नहीं है, और आंख बंद करके भरोशा कर लेते है। लेकिन आज हम आपको बताएँगे कुछ ऐसे राशि के बारे में जिनपर भरोशा करने से पहले एक बार जरूर सोचे।

1 – मेष: मेष राशि के लोग ज़रा दिलफेंक होते हैं जो जल्दी से किसी पर भी अपना दिल हार जाते हैं और फिर इसे छिपाने के लिए झूठ पर झूठ बोलते हैं। इस राशि के लोगों के कई अफेयर हो सकते हैं। इन्‍हें अपने पार्टनर को धोखा देने में कुछ भी गलत नहीं लगता है।

2 – मिथुन: मिथुन राशि के लोगों को प्‍यार में खेल खेलना अच्‍छा लगता है। ये एकसाथ कई रिलेशनशिप्‍स चला भी सकते हैं और चलाते भी हैं। ये बहुत जल्‍दी किसी के भी प्‍यार में गिर जाते हैं।

3 – कन्‍या: कन्‍या राशि के लोग प्‍यार और रिश्‍ते के मामले में बहुत ईमानदार और समर्पित होते हैं। ये खुद तो धोखा नहीं देते हैं लेकिन इन्‍हें किसी और का धोखा करना बिलकुल पसंद नहीं होता है।

4 – धनु: धनु राशि के लोग बहुत बड़े धोखेबाज़ होते हैं। इन्‍हें अपने पार्टनर से ज्‍यादा अपनी आज़ादी से प्‍यार होता है। अगर कोई इन पर बहुत ज्‍यादा बंदिशे लगाता है तो ये उनसे ब्रेकअप करने में भी देरी नहीं करते।

Related News