क्या मेहमान बिना किसी पूर्व सूचना के आपके घर आए हैं और आपको ऐसी स्थिति में डाल दिया है जहाँ आपको नहीं पता कि इतने कम समय में उन्हें क्या खिलाना है? मेहमानों को खुश करने और सीमित सामग्री के साथ तैयार करने में आसान बनाने के लिए कुछ बहुत ही सरल लेकिन बढ़िया सोचकर, हमने निष्कर्ष निकाला कि मिल्कशेक बहुत अच्छे हैं। गाढ़ी और मलाईदार स्थिरता भूख को संबोधित करती है और स्वादिष्ट स्वाद दिल को पिघला देता है

बाजार जैसे ये 6 मिल्कशेक अब बनाएं घर पर, जानें- रेसिपी - Easy and delicious  milkshake recipes

जिससे यह एक आदर्श पेय बन जाता है जिसे कोई भी नहीं कह सकता है। ब्लेंडर होने से मिल्कशेक बहुत आसान हो जाता है। यह एक स्पैटुला के साथ फुसफुसाते और मिलाते समय आपका समय और ऊर्जा बचाता है। इसलिए ब्लेंडर लेना हमेशा बेहतर होता है ताकि आप हर दिन घर पर हेल्दी स्मूदी और शेक तैयार कर सकें।यह कुछ ऐसा है जो आपको पसंद है, चाहे आपका मिल्कशेक का पसंदीदा स्वाद कोई भी हो। यह ताज़ा है और बनाने में बहुत आसान है।

मुख्य सामग्री वनीला आइसक्रीम है और हम एक सर्विंग के लिए 5 स्कूप ले रहे हैं। इसे ब्लेंडर में कप दूध के साथ ब्लेंड करें और एक गिलास में डालें। शेक को रेफ्रिजरेट करने से पहले, हमें उन्हें इस तरह से सजाना होगा कि वे स्वाद को बढ़ाएँ और स्वादिष्ट लगें। तो, एक छोटे शंकु के आकार में व्हीप्ड क्रीम के साथ परत को ऊपर रखें। अगर आपको व्हीप्ड क्रीम ज्यादा पसंद नहीं है, तो एक फ्लोटिंग लेयर काम करेगी। व्हीप्ड क्रीम को कुछ स्प्रिंकल्स से ढक दें ताकि सफेद एकरसता में कुछ रंग आए।

Easy Milkshake Recipe - How to Make Milkshake

रंग-बिरंगे रेनबो स्प्रिंकल्स हमारे मिल्कशेक को एक लग्जरी रेस्टोरेंट का एहसास देंगे।इसके ऊपर मैराशिनो चेरी डालें और ठंडा वनीला अल्टीमेटम मिल्कशेक परोसने के लिए तैयार है। हम अपना दूसरा मिल्कशेक बनाने जा रहे हैं जिसमें लगभग समान सामग्री के साथ S'mores Milkshake कहा जाता है। यह बहुत ही स्वादिष्ट होता है और एक गिलास आपका पेट भरने के लिए काफी है। इसके लिए हमें फिर से वैनिला आइसक्रीम के 4-5 स्कूप, कुछ मिनी मार्शमॉलो और ग्रैहम क्रैकर्स चाहिए। एक ब्लेंडर में तीनों को मिलाएं।

Related News