आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का स्विटजरलैंड प्री वेडिंग सेलेब्रेशन बैश एक कार्निवल के साथ शुरू हो चूका है जो किसी भी तरह से साधरण नहीं है। सोशल मीडिया पर भी इस बैश की फोटोज शेयर की गई है।

अंबानी और मेहता अपने परिवार और दोस्तों को तीन दिन के बैश के लिए सेंट मोर्टिज़ के लक्जरी अल्पाइन रिसॉर्ट शहर में होस्ट कर रहे हैं।

आकाश के करीबी माने जाने वाले रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को भी यहाँ स्पॉट किया गया है और वे इस प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन को अटेंड करने यहाँ पहुचें हैं।

इसे अटेंड करने के लिए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान को भी शहर में देखा गया।

अंबानी परिवार ने ने शहर में उबेर-शानदार Badrutt Palace बुक किया है, और भोजन के लिए दुनिया के कुछ टॉप शेफ को बुलाया गया है। Badrutt Palace में एग्जीक्यूटिव शेफ Dirk Haltenhof ने स्विस किचन में तैयार किए जा रहे डोसे की तस्वीरें शेयर कीं और शेफ Nobu Matsuhisa और मार्क एडवर्ड्स ने भी खाने संबंधी काम को संभाला।

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी को मरून कोट में देखा गया, जबकि पत्नी नीता और बहू श्लोका ने ग्रे रंग के कपड़े पहने और आकाश ने नीले रंग के सूट को चुना।

रात में, शीतकालीन वंडरलैंड-थीम वाले उत्सवों में आतिशबाजी का शानदार प्रदर्शन किया गया। लगभग 850 मेहमानों नेलूना पार्क में फेरिस व्हील के साथ क्यूरेट कार्निवल में भाग लिया।

कपल ने एंट्री सफेद गाड़ी में ली। श्लोका ने एक फर कोट के साथ एक वाइट ऑउटफिट को चुना, जबकि आकाश एक मफलर के साथ एक कोट पहने हुए थे।

लाइटिंग, फायरवर्क्स और खूबसूरत लाइट शो के साथ सब कुछ बड़ा ही बेहतरीन लग रहा था। आप भी इन फोटोज पर नजर डाल सकते हैं।

कार्निवाल के दौरान की खूबसूरत पिक्चर्स कई गेस्ट्स ने शेयर की है। जो वाकई देखने में बेहद खूबसूरत है।

वापसी के बाद, परिवार 9 मार्च को मुंबई में विवाह का आयोजन करेंगे। इस जोड़ी ने गोवा में एक निजी समारोह में करीबी परिवार और दोस्तों के साथ एक जश्न भी मनाया था। इसके बाद जून में अंबानी के मुंबई निवास 'एंटीलिया' में इनकी सगाई हुई थी।

Related News