इस दुनिया में आज के समय में लोगों की मानसिकता कितनी खराब है इस बात का अंदाजा आप बच्चियों के साथ होने वाले रेप को देख कर ही लगा सकते हैं। बीते दिनों में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया जब रेपिस्ट ही उसे अस्पताल लेकर पहुंचा।

अमेरिका का एक शख्स 12 साल की बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचा जहाँ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसने खुद ने मासूम बच्ची के साथ रेप कर के उसे प्रेग्नेंट किया और डिलीवरी करवाने के लिए अस्पताल ले गया। वहां जा कर उसने कहा कि मैं इसका पति हूँ। लेकिन बच्ची ने उसका भांडा फोड़ दिया।



मेरिका के ओक्लाहोमा के टुल्सा का है। फॉरेन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यहां एक 12 साल की बच्ची अस्पताल में लेबर पेन के साथ एडमिट हुई थी। उस बच्ची के साथ 24 साल का जुआन मिरांडा जारा भी था। दोनों एक कपल के समान नजर आ रहे थे लेकिन उस शख्स ने फॉर्म में बच्ची की उम्र गलत भरी थी। लेबर रूम में डॉक्टर्स को बच्ची की उम्र को लेकर शक हुआ। जब डिलीवरी करवाने वाले डॉक्टर ने उस से पूछा तो उसने रेप और प्रेग्नेंसी की बात बता दी। इसके बाद रेपिस्ट को गिरफ्तार कर लिया गया।

फेसबुक पर भी उसने बच्ची को अपनी प्रेमिका की तरह मेंशन किया हुआ था। वह डिलीवरी के बाद बच्चे को अपने साथ घर ले जाना चाहता था। हालांकि, डॉक्टर्स को बच्ची की डिलीवरी के दौरान शक हुआ और उन्होंने बच्ची से पूछा तो उन्हें पूरा माजरा समझ आया।



स्वस्थ बच्चे को दिया जन्म
इतनी कम उम्र में डिलीवरी करने में कुछ रिस्क था लेकिन उसने एक हेल्दी बेबी को जन्म दिया। बच्ची की सूझबूझ के कारण रेपिस्ट भी पुलिस की गिरफ्त में है। ये बेहद ही अजीब मामला था। रेपिस्ट पर अब फर्स्ट डिग्री रेप का केस चलेगा।

Related News