आज हम आपको कुछ ऐसे WWE रेसलर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने दूसरी इंडस्ट्री में काम किया और मोटी कमाई की ! तो आइए 10 WWE पहलवानों पर एक नज़र डालें जिन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में काम किया है !

Major Gunns

पूर्व nWo फिटनेस गर्ल, गुन्स ने सिज़ोर बट्स की लाइटहाउस टैलेंट एजेंसी में शामिल होने के बाद वयस्क मनोरंजन में एक आकर्षक कैरियर की खोज की, जब वह लिजी बॉर्डन और उनके पति से Xtreme प्रो रेसलिंग में मिलीं।

Lizzy Borden

अपनी खुद की पदोन्नति Xtreme प्रो रेसलिंग करने के अलावा, लिज़ी ने बुरा वयस्क फिल्मों का निर्देशन किया और अपने पति के साथ कुछ अभिनय किया। चूंकि उसने महिलाओं को पर्दे पर गंदे काम किए, इसलिए उसे 2009 में जेल में डाल दिया गया।

Mickie James

वह डब्ल्यूडब्ल्यूई और टीएनए में अपनी पारी के साथ कुश्ती उद्योग में एक सफल नाम है, लेकिन हाल ही में वह अपने पुराने दिनों में लौट आई है। पहलवान बनने के लिए प्रशिक्षण लेने के दौरान वह पैसे कमाने के लिए वेबसाइटों पर नग्न पोज़ देती थी।

Candice Michelle

WWE की सबसे सेक्सी डीवा को कोई भी कभी नहीं भूल सकता, सभी उसके हॉट बॉडी की बदौलत हैं। लेकिन इससे पहले कि वह एक € wasDivas Searchâ € कार्यक्रम के माध्यम से चुना गया था वह एक बी फिल्म अभिनेत्री थी। हालाँकि वह कभी हार्डकोर सामान में नहीं थी, फिर भी उसने सॉफ्टकोर फिल्मों में बहुत कुछ दिखाया।

Shelly Martinez

नई नस्ल के हिस्से के रूप में WWE में एक छोटे से करियर के बाद और बाद में TNA में लैटिन अमेरिकन Xchange के लिए एक वैलेट के रूप में। उसे जाने दिया गया। बाद में उसने खुद को एक पिन अप मॉडल के रूप में पाया और सॉफ्टकोर बंधन वीडियो और पत्रिकाओं के लिए नग्न पोज़ करने के लिए आगे बढ़ी।

Sunny

WWE सनी की पहली दिवा को बैकस्टेज समस्याओं के कारण निकाल दिया गया था और वहीं से उनके करियर पर भारी असर पड़ा। पहले उसने रेसलिंग विक्सेंस के लिए नग्न किया और फिर विविड मनोरंजन के लिए एक वयस्क मनोरंजन फिल्म में अभिनय किया। जब उसने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने WWE हॉल ऑफ फेम की अंगूठी पहनी तो उसने वापसी की संभावना खो दी।

Amy Weber

WWE दिवा खोज प्रतियोगिता के माध्यम से मिला, एमी ने जेबीएल के लिए एक वैलेट और छवि सलाहकार के रूप में काम किया। लेकिन उत्पीड़न के आरोपों के कारण, उसे WWE से इस्तीफा देना पड़ा। बाद में उसने सॉफ्टकोर एडल्ट फिल्मों में अभिनय करना शुरू कर दिया, लेकिन वह संगीत बनाने के लिए तैयार हो गई, जो वह वर्तमान में फोकस कर रही है।

Related News