बाबा वेंगा अपनी भविष्यवाणियां करने के लिए जाने जाते हैं। 1996 में बाबा वेंगा की मृत्यु हो गई थी तब उन्होंने कई भविष्यवाणियां की थी और वे आज भी सच हो कर बहुत से लोगों को आश्चर्यचकित कर देती है। बाबा वेंगा रूस और पूर्वी यूरोप में बहुत प्रसिद्ध हैं। वह वास्तव में 11 सितंबर के आतंकवादी हमलों, ओबामा चुनाव और ब्रेक्सिट वोट की भविष्यवाणी करने के लिए जानी जाती हैं। आज हम आपको उनकी ऐसी भविष्यवाणियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो 2022 में सच साबित हो सकती है।

उन्होंने भविष्यवाणी की कि 2022 में, ऑस्ट्रेलिया के साथ-साथ कई एशियाई देश भीषण बाढ़ की चपेट में आ जाएंगे।

एलियन शिप्स पृथ्वी पर हमला करेंगे और वे शहरों पर बमबारी करेंगे और लोगों को बंदी बना लेंगे। 2033 से 2045 तक ध्रुवीय बर्फ की चोटियां पिघल जाएंगी और इस समय के आसपास समुद्र का स्तर बढ़ जाएगा।

शोधकर्ताओं की एक टीम साइबेरिया में एक घातक वायरस की खोज करेगी। ग्लोबल वार्मिंग के विनाशकारी प्रभावों के कारण, वायरस नियंत्रण से बाहर हो सकते हैं।

कई जगह पानी की किल्लत होगी। बढ़ती आबादी और नदियों के प्रदूषण के कारण हममें से कई लोग खुद को हाइड्रेट करने के लिए संघर्ष करते देखेंगे।

टिड्डियां फसलों और कृषि भूखंडों पर हमला करेंगी, जिससे उच्च तापमान के कारण भारी अकाल पड़ेगा जो लगभग 50 डिग्री सेल्सियस होगा।


बाबा वेंगा की सबसे विचित्र भविष्यवाणी यह ​​है कि 2021 में एक अजगर ग्रह पर कब्जा कर लेगा। उसने दावा किया कि एक मजबूत अजगर मानवता को बंदी बना लेगा। तीन दिग्गज एकजुट होंगे। कुछ लोगों के पास लाल धन होगा।" मुझे संख्या 100, 5 दिखाई देती है, और कई शून्य।" दुभाषियों ने तब से माना है कि "ड्रैगन" चीन है।

उन्होंने दावा किया कि प्रौद्योगिकी के हमारे लगातार बढ़ती आदतों के कारण, बहुत से लोग कल्पना को वास्तविकता के साथ खतरनाक रूप से भ्रमित कर देंगे।

जलवायु परिवर्तन के कारण मानव जाति भयंकर अकाल से प्रभावित होगी। लोग भृंग, पत्ते, या कीचड़ खाकर गुजारा करेंगे।

वैज्ञानिक एक खतरनाक वायरस की खोज करेंगे जो बहुत तेजी से फैलेगा, जिससे इंसानों और जानवरों की मौत हो जाएगी।

Related News