मेष राशि
आज का दिन प्रोफेशनल तौर पर काफी अच्छा साबित हो सकता है. व्यापार में महवपूर्ण निर्णय लेने के लिए अच्छा दिन है. आपके सकारात्मक दृष्टिकोण के कारण आप हर परिस्थिति को अनुकूल करने में सफल होंगे. जीवनसाथी के साथ शॉपिंग की प्लानिंग बन सकती है. संतान की ओर भी ध्यान दें. स्टूडेंट्स, आर्टिस्ट और प्लेयर एकाग्र होकर अपने गोल को प्राप्त करने में जूट जाएं.

वृष राशि
कोई दोस्त या बिजनेस का साथी पैसा कमाने का नया तरीका बता सकता है. वर्क प्लेस पर मामूली समस्या बढ़ सकती हैं. एम्प्लाइज कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ शांति और तालमेल बैठाने की कोशिश में सफल होंगे. दाम्पत्य जीवन और रिलेशनशिप में आज आपकी दिक्कते बढ़ सकता है.

मिथुन राशि
बिजनेस में आज आपको कुछ नए मौके भी हाथ लग सकते है आपके सामने आ सकते हैं. वर्क प्लेस पर आप जहां भी काम करते हैं और जो भी करते हैं, वहां आपकी जरूरत महसूस हो सकती है. एम्प्लाइज आज अपने काम पर ध्यान दें. कार्यक्षेत्र में कुछ जरूरी बदलाव भी हो सकते है.

कर्क राशि
आज के दिन किसी तरह के विवाद से बचे खासतौर पर पैसों के विवाद से दूर रहें. दाम्पत्य जीवन और रिलेशनशिप में आज आप नया फैसला भी ले सकते हैं. दिल की बातें शेयर करेंगे. स्टूडेंट्स के आज का दिन सामान्य रहेगा. चोट लग सकती है. वाहन चलाते वक्त सावधान रहें.

सिंह राशि
हाल फिलहाल आप जहां है वहां पर अपना बेस्ट देने की कोशिश करें. जीवनसाथी और रिलेटिव का व्यवहार आपकी समझ से परे रहेगा. स्टूडेंट्स व्यर्थ में समय गवाने से बचे अध्ययन में परेशानियां बढ़ सकती है. कमर दर्द की समस्या आज आपको बहुत ज्यादा परेशान कर सकती है.

कन्या राशि
बिजनेस में आज आपके कामकाज में नई शुरुआत हो सकती है.स्टूडेंट्स को सफलता मिल सकती है. लम्बी यात्रा पर जाने से बचें, सेहत बिगड़ सकती है. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी.

तुला राशि
आज का दिन आपके बिजनेस के लिए अच्छा नहीं है, किसी भी अहम फैसले को लेने से पहले सोच- विचार कर निर्णय करें. आय का स्त्रोत बढ़ सकता है. सहकर्मियों से अनबन की स्थिति बन सकती हैं. पढ़ाई कम और कन्फ्यूजन ज्यादा हो सकता है.

वृश्चिक राशि
बिजनेस में सब कुछ अच्‍छा रहेगा आपको ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है. आप अपने बिजनस को उंचाईयों पर ले जाने में सफल होंगे. नौकरी में परिवर्तन के चांसेज हो सकते है. कहीं बाहर जाने की प्लानिंग बन सकती है. प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता प्राप्त होगी.

धनु राशि
आज के दिन आपका स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा. पैसों को लेकर तंगी हो सकती है. वर्कप्लेस पर धैर्य से काम लें. जीवनसाथी और रिलेटिव के साथ किसी हल्की-फुल्की तकरार व नोक-झोक होने से नाराजगी की स्थिति बन सकती है.

मकर राशि
बिजनेस में किए गए कार्यों में मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा. कुछ नई रिक्रुटमेंट भी कर सकते है. करियर में तेजी से सफलता मिलेगी. आपको कई जगहों से जाॅब के ऑफर प्राप्त हो सकते है. सहकर्मी आपके कार्यों की सराहना करेंगे. जीवनसाथी और रिलेटिव के साथ आपको अधिक से अधिक समय बिताने का मौका मिलेगा.

कुंभ राशि
बिजनेस में आज आपको किस्मत का साथ मिलेगा. जीवनसाथी और रिलेटिव के साथ से आपके खास काम पूरे हो सकते हैं. स्टूडेंट्स को आज कम मेहनत में भी ज्यादा फायदा मिलेगा. गले में खरास व दर्द की समस्या से आज आप परेशान रहेंगे.

मीन राशि
आज का दिन नौकरीपेशा लोगों के लिए तनावपूर्ण हो सकता है. दाम्पत्य जीवन में भी छोटी- छोटी बातों को लेकर अनबन हो सकती है. स्टूडेंट्स अध्ययन में आ रहे तनाव से बाहर निकलने के लिए मेडिटेशन, ध्यान, योगा, प्राणायाम का सहारा लें. सेहत का खास ध्यान रखें.

Related News