भारत में कोरोनोवायरस के बढ़ते मामले के कारण कई फिल्मों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग रोक दी गई है। महाराष्ट्र सरकार ने भी तालाबंदी कर दी है जिसके बाद महाराष्ट्र में सभी शूटिंग पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इस बीच, टीकाकरण का एक नया चरण शुरू हो गया है, इसलिए यशराज फिल्म्स ने फिल्म उद्योग के सदस्यों के लिए मुफ्त टीकाकरण प्राप्त करने का निर्णय लिया है। एफडब्ल्यूआईसीई के पत्र के अनुसार, यशराज फिल्म्स ने एमएंडई उद्योग के 30 हजार सदस्यों का टीकाकरण करने का निर्णय लिया है।

Big announcements to be made on Golden Jubilee of Yash Raj Films |  NewsTrack English 1

पत्र में, यशराज फिल्म्स ने कहा है कि फिल्म उद्योग के कई लोग महामारी में बहुत परेशान हो रहे हैं, इसलिए यह काम जल्दी शुरू करना आवश्यक है ताकि हजारों श्रमिक जल्द से जल्द फिर से काम करना शुरू कर सकें। पत्र में, प्रोडक्शन हाउस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अनुरोध किया है कि वे उन्हें वैक्सीन खरीदने की अनुमति दें और यशराज फाउंडेशन इसके लिए भुगतान करेगा।

पश्चिमी भारत सिने कर्मचारी महासंघ ने सीएम उद्धव ठाकरे को देर से लिखा और उनसे यमराज फिल्म्स के अनुरोध को स्वीकार करने के लिए कहा। साथ ही सदस्यों के शीघ्र टीकाकरण की बात कही है। उन्होंने पत्र में लिखा- टीकाकरण से न केवल इस बीमारी से लड़ने में मदद मिलेगी बल्कि राज्य की गिरती अर्थव्यवस्था को ठीक करने में भी मदद मिलेगी। उन्होंने 30 हजार कलाकारों, तकनीशियनों और श्रमिकों के टीकाकरण के लिए पत्र में सीएम से मंजूरी भी मांगी है।


सीरियल वागले की दुनिया से 30 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे 78 वर्षीय श्रीनिवास वागले उर्फ ​​अंजन श्रीवास्तव सेट पर लौटने को लेकर काफी उत्साहित हैं। लेकिन क्योंकि कोरोना की दूसरी लहर अधिक खतरनाक है, उसे घर पर रहने के लिए कहा गया है। अंजान ने कहा कि एक तरह से आप कह सकते हैं कि उन्होंने मुझे घर पर बांधा है, जबकि मैं काम करने के लिए तैयार हूं और मुझे कई दर्शकों और मेरे प्रशंसकों से भी संदेश मिल रहे हैं कि वे मुझे वागले की दुनिया में वापस ले जाना चाहते हैं। ले देख। वह सीनियर वैगल को बहुत मिस कर रहे हैं। लेकिन शो के निर्माता मेरे लिए चिंतित हैं।

Related News