9 दिसंबर को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बॉयफ्रेंड और एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी के कई दिनों बाद भी यह जोड़ी लगातार सुर्खियां बटोर रही है। त्योहारों पर एक-दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करने से लेकर एयरपोर्ट पर 'हैबी' छोड़ने तक दोनों अपनी वेडिंग लाइफ को खूब एन्जॉय करने में लगे हैं।

कैटरीना और विक्की अपनी शादी के बाद जुहू में अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं, जहां से न्यूली मैरिड कैटरीना कैफ ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना कैफ ने अपने स्वीट होम से इन नवीनतम तस्वीरों को साझा किया जहां वह एक ओवर साइज स्वेटर और डेनिम शॉर्ट्स पहने सोफे पर खूबसूरती से पोज दे रही हैं। खुले बालों और कैजुअल मेकअप में एक्ट्रेस की खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गई है। गले में डायमंड मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं, जो फैंस का खूब ध्यान भी खींच रहा है.

कैटरीना कैफ के हीरे के मंगलसूत्र की कीमत 5 लाख रुपये है। कैटरीना कैफ की तस्वीरों को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और वे उनके लुक और मंगलसूत्र को बढ़ाने के लिए कमेंट कर रहे हैं. उनकी इन तस्वीरों को अब तक 695,468 लाइक्स मिल चुके हैं।

Related News