ईशा गुप्ता लुक: अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली ईशा गुप्ता ने इस बार ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में ईशा रिवीलिंग ड्रेस पहन कर कैमरे के सामने ऐसी हरकतें दिखा रही हैं कि आप भी कहेंगे कि ईशा गुप्ता बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस हैं. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने इतने कट की ड्रेस पहनी हुई है कि उनका लुक तेजी से वायरल हो रहा है. देखिए ईशा गुप्ता के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें।

इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता व्हाइट कलर की रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस पहने कैमरे के सामने अपना कातिलाना लुक दिखाती नजर आ रही हैं।


तस्वीरों में एक्ट्रेस ने कई कट्स की व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस फोटो को देखकर लग रहा है कि ईशा गुप्ता ने यह ड्रेस ब्रालेस पहनी हुई है।


ईशा गुप्ता की इस ड्रेस का गला इतना गहरा है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. खास बात यह है कि ईशा का यह गाउन भी थाई स्लिट है जिसमें टॉप पर डीप कट है।


इस ड्रेस में अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को बांध रखा है और लाइट मेकअप में नजर आई हैं. ईशी के इस कातिलाना लुक को देख उनके फैन्स काबू से बाहर हो रहे हैं. इन तस्वीरों को ईशा गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा था- 'ईटी अवॉर्ड नाइट।'


एक्ट्रेस के इस कैप्शन से साफ है कि ईशा देर रात अवॉर्ड फंक्शन में हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर गई थीं. बता दें, ईशा गुप्ता आखिरी बार 'आश्रम 3' वेब सीरीज में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में ईशा ने बाबा निराला के साथ कई इंटीमेट सीन दिए थे।

Related News